logo-image

सामंथा ने नागा को बताया, पूरी तरह पति मटेरियल

साऊथ की फेवरेट जोड़ी सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य लंबे समय तक खबरों में बने रहे थे. दोनों का जब से तलाक हुआ है, तभी से दोनों की कुछ ना कुछ खबर आती रहती हैं.

Updated on: 11 Dec 2021, 09:59 AM

मुंबई:

साऊथ की फेवरेट जोड़ी सामंथा (Samantha)और नागा चैतन्य लंबे समय तक खबरों में बने रहे थे. दोनों का जब से तलाक हुआ है, तभी से दोनों की कुछ ना कुछ खबर आती रहती हैं. वहीं इनसे जुड़ी अभी एक और खबर आई है कि एक्ट्रेस ने  साल 2019 में सामंथा ने फीट अप विद द स्टार्स (तेलुगु) में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य के बारे में कई खुलासे किए थे. सामंथा ने कहा था, नागा पूरी तरह पति मटेरियल है.  उन्होंने मुझे कुछ नहीं से देखा है. वह यह भी साझा करते हुए नजर आईं मुझे याद है कि मेरे पास यूएस से अपनी मां को फोन करने के लिए पैसे नहीं थे. मैंने उसका फोन लिया और घर फोन किया था.

यह भी जानें -बिग बॉस में हुआ तेजस्वी प्रकाश के गेम का खुलासा, सुनकर भड़के करण कुंद्रा

आपको बता दें, सामंथा ने यह भी कहा, नागा ने मुझे ज़ीरो से यहां तक ​​देखा है. कोई और मुझे आधा ही जानता है. उसने मुझे एक इंसान के तौर पर सबसे भयानक गलतियां करते देखा है. चाय ने मुझे उन चीजों के लिए प्यार किया जिन पर उन्हें कभी गर्व नहीं था. इसके अलावा सामंथा से जब यह सवाल पूछा गया था कि सिंगल होने से लेकर एक पुरुष के साथ रहने तक में वो किस तरह सी सिचुएशन से गुज़री हैं, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा,  'चाय की शादी उनके तकिए से हुई है. तकिया हमेशा हमारे बीच में रहता है, चाहे मुझे उसे गले ही क्यों न लगाना हो. 

पॉपुलर अदाकारा-

बतादें, सामंथा साउथ की पॉपुलर अदाकारा में से एक है. इनका नाम आते ही फैंस का दिल थम जाता हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के जरिए सभी के दिल में एक अहम जगह बनाई है. लोग उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं. वहीं फैंस उनके संस्कारी लुक के साथ- साथ उनके बोल्ड लुक को भी पसंद करते हैं. उनका लुक लगातार सुर्खियों की वजह बना हुआ है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.