News Nation Logo

फिल्म 'Yashoda' में एक्शन अवतार में दिखेंगी Samantha Ruth Prabhu,पैन इंडिया में करेंगी डेब्यू

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 09 Sep 2022, 06:29:52 PM
1302310 sam

फिल्म 'Yashoda' में एक्शन अवतार में दिखेंगी Samantha Ruth Prabhu (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu)अब अपनी एक और दमदार फिल्म लेकर वापस आ गई हैं. आज ही उनकी एक नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु  एक शक्तिशाली किरदार के रूप में वापस आ गई हैं जैसा कि 'यशोदा' (Yashoda) के टीज़र में देखा जा सकता है. सामंथा को हाल ही में 'द फैमिली मैन 2' (the family man 2) और 'पुष्पा' (Pushpa) जैसी फिल्मों में देखा गया था और अब वह दोबारा से हम सबको इम्प्रेस करने के लिए लौट आई हैं.

टीजर के बारे में बात करें तो,एंटरटेनिंग टीज़र की शुरुआत सामंथा से होती है, जो यशोदा की भूमिका निभाती है उसे पता चलता है कि वह गर्भवती है. डॉक्टर उसे बताता है कि उसे इस हालत में क्या करना चाहिए और क्या नहीं. डॉक्टर उससे कहती है: "पहले तीन महीनों में, आपको बहुत सावधान रहना होगा. आपको समय पर खाना होगा और शांति से सोना होगा. आपको ध्यान से चलना होगा और हर कदम पर ध्यान देना होगा. आप वजन नहीं उठा सकती. आप जो कुछ भी करते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको चोट न लगे. आपको अचानक चौंकना या डरना नहीं चाहिए. खुश रहें और हमेशा मुस्कुराते रहें." डॉक्टर के हर निर्देश के बाद एक्शन सीक्वेंस की एक झलक दिखाई देती है जिसमें यशोदा को डॉक्टर की सलाह के ठीक उल्टा करते हुए दिखाया गया है. एडवेंचर से भरा टीज़र यह आभास देता है कि यशोदा किसी तरह के खतरे में है और उसे अपने अस्तित्व के लिए लड़ना है.

सामंथा का पहला से ही एक्शन सीक्वेंस को लेकर इंडिया में बहुत बड़ा नाम है, खासकर कि उनकी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज को लेकर. जिन्होंने 'द फैमिली मैन 2' देखी हैं वह जानते है कि एक्ट्रेस ने  सीरीज में बेहतरीन एक्शन सीन्स किए हैं. साथ ही अब ऐस लगता है कि यह सुपरस्टार की सबसे दिलचस्प भूमिकाओं में से एक है और उन्हें अपने किरदार के दो रंगों के बीच वास करते हुए देखना दिलचस्प होगा. अब जब यह मच अवेटेड टीज़र आउट हो गया है तो फैंस उनके इस अंदाज को देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं, और उनकी इस एक्साईटमेंट से पता लगता है कि वे फिल्म का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - गणेश उत्सव के मौके पर सीएम Eknath Shinde के आवास पर दिखे ये बड़े सितारे, फोटोज हुई वायरल

सामंथा के अलावा अखिल इस पैन -इंडियन फिल्म में उन्नी मुकुंदन (Unni Mukundan) और वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varlakshmi Sarathkumar) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले बनी और शिवलेंका कृष्ण प्रसाद (Shivlenka Krishna Prasad) द्वारा निर्मित, इस फिल्म में संगीत मणि शर्मा (Mani Sharma) का है और सिनेमेटोग्राफी सुकुमार (Sukumar) ने की है. साथ ही फिल्म का निर्देशन हरीश नारायण (Harish Narayan) और हरि शंकर (Hari Shankar) द्वारा किया गया है.

First Published : 09 Sep 2022, 06:29:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.