News Nation Logo
Banner

गणेश उत्सव के मौके पर सीएम Eknath Shinde के आवास पर दिखे ये बड़े सितारे, फोटोज हुई वायरल

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 09 Sep 2022, 03:30:18 PM
eknath shinde

गणेश उत्सव के पर सीएम Eknath Shinde के आवास दिखे पर ये बड़े सितारे (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

गणेश उत्सव का आज आखिरी दिन है,  आज के दिन लोग गणपति बप्पा की बिदाई करते हैं. पूरे देशभर में यह दिन बडे़ ही धूमधाम से मनाया जाता है. खासकर कि महाराष्ट्र में इस उत्सव का बहुत बोलबाला है. आज इस मौके पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े चेहरों को देखा गया. बता दें अनंत चतुर्थी की पूर्व संध्या को एक स्टारस्टड अफेयर बनाते हुए, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूंजा (Genenlia Dsouza), लक्ष्मी राय (Lakshmi Ray), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia), फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar), राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) सहित कई सारे और लोगों को सीएम आवास पर देखा गया था.

इसके अलावा सभी सितारे सीएम और उनके परिवार से बातचीत करते दिखाई दिए थे. साथ ही सीएम ने सभी स्टार्स को  उन्हें स्मृति चिन्ह के रूप में गणेश प्रतिमाएं गिफ्ट की.बता दें कि एकनाथ शिंदे के साथ भोजन करने बैठे कुछ एक्टर्स की फोटो भी ली गई. बता दें कि रणवीर सिंह जहां लाल और सफेद कुर्ता-पायजामा और जैकेट पहने हुए बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं दीपिका ने हरे रंग का कुर्ता सलवार कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ पहना था. साथ ही सारा भी सिंपल येलो सलवार-सूट में नजर आईं.

यह भी पढ़ें - 'Brahmastra' की रिलीज पर जानें फिल्म से जुड़े कुछ खास पहलू, फिल्म में Dimple Kapadia भी आएंगी नजर?

वहीं कुछ दिन पहले बॉलीवुड के स्टार कपल रणवीर-दीपिका अभी कुछ दिनों पहले ही गणपति विसर्जन के लिए अंबानी परिवार के घर पर स्पॉट किए गए थे. अब बात करें एक्टर्स के वर्कफ्रंट की  तो, एक तरफ दीपिका अपनी अगली फिल्म में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिखाई देंगी, तो दूसरी तरफ रणवीर भी करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अपोजिट दिखाई देने वाले हैं.

First Published : 09 Sep 2022, 03:28:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.