News Nation Logo

'Brahmastra' की रिलीज पर जानें फिल्म से जुड़े कुछ खास पहलू, फिल्म में Dimple Kapadia भी आएंगी नजर?

News Nation Bureau | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 09 Sep 2022, 04:07:26 PM
Brahmastra Part One Shiva

'Brahmastra' की रिलीज पर जानें फिल्म से जुडे कुछ खास पहलू (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  


बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म  ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra: Part One – Shiva) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. कई सालों से बन रही इस फिल्म का दर्शक लंबे अर्से से इंतजार कर रहे थे. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लीड रोल वाली इस फिल्म का ट्रेलर जबसे सबके सामने आया था उसने इंटरनेट में मानो बवाल मचा दिया था. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित यह फिल्म पांच साल से अधिक समय से बन रही है, और पैन्डेमिक के कारण इस फिल्म को काफी देरी का सामना करना पड़ा था. साथ ही आज फिल्म के सिनेमाघरों में आने के बाद सब ब्रह्मास्त्र के रिव्यू का इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, फिल्म के स्टार्स ने गुरुवार को फैंस और क्रिटिक्स के लिए स्क्रीनिंग रखी थी. जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, यह फिल्म इंडियन माइथोलॉजी और हिस्ट्री की कहानियों से इंस्पायर्ड है.

आपको बता दें कि फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy), नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी विशेष भूमिकाओं में हैं. मौनी ने हाल ही में फिल्म में शाहरुख की मौजूदगी की पुष्टि की थी. साथ ही ऐसी भी अफवाहें सुनने में आरही है कि किंग खान के साथ दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया (Dimple Kapadiya) भी फिल्म में एक कैमियो रोल में दिखने वाली हैं.

यह भी पढ़ें - Ajay Devgan की फिल्म Thank God का ट्रेलर हुआ रिलीज

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'ब्रह्मास्त्र' अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 410 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है. इससे पहले 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Trend analyst Taran Adarsh) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि , “ब्रह्मास्त्र एक बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है. जैसा कि हम जानते हैं कि पिछले कुछ हफ्ते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भयानक रहे हैं. हमारे पास डिजास्टर के बाद डिजास्टर आई है. दुखद बात यह थी कि फिल्में बिल्कुल नहीं चल रही थीं. शो कैंसिल किए जा रहे थे, और यह बड़ी स्टार कास्ट फिल्मों के लिए हो रहा था. लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' की एडवांस बुकिंग कुछ खुशी और उम्मीद लेकर आई है. उम्मीद है कि इस फिल्म से चीजें बेहतर होंगी." अब देखना यह है कि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है. 

First Published : 09 Sep 2022, 01:13:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.