logo-image

Samantha का करारा फटका, 'तलाकशुदा सेकेंड हैंड आइटम' लिखने वाले को दिया झटका

तलाक के बाद से ही साउथ एक्ट्रेस Samantha ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. हाल ही में एक बार फिर समंथा को तलाक का जिम्मेदार ठहराते हुए एक यूजर ने उन्हें भद्दा कमेंट कर दिया है.

Updated on: 22 Dec 2021, 12:14 PM

नई दिल्ली :

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद से ही सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि सामंथा ने पैसों के लिए नागा से शादी की और चार साल बाद ही तलाक दे दिया. हाल ही में एक बार फिर सामंथा को उनके तलाक का जिम्मेदार ठहराते हुए ट्रोल करने की कोशिश की गई है. हालांकि इस बार भी सामंथा ने बेहद सटीक और सधा हुआ जवाब देते हुए ट्रोल करने वाले इस शख्स की बोलती बंद कर दी है.

यह भी पढ़ें: सारा ने धनुष के लिए लिखा खास मैसेज, अक्षय को लग सकता है बुरा!

एक यूजर ने सामंथा को ट्रोल करते हुए लिखा था- सामंथा एक तलाकशुदा, बर्बाद और सेकेंड हैंड आइटम है जो कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपये लूटकर बैठी है. इस पर सामंथा ने यूजर को जवाब दिया- 'गॉड ब्लेस योर सोल' यानी भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. सोशल मीडिया पर सामंथा के इस जवाब की तारीफ हो रही है. हालांकि यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है.

बीता कुछ वक्त सामंथा के लिए मुश्किलों से भरा रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने हाल ही में बताया था कि नागा चैतन्य से तलाक के बाद उन्हें लगा था कि वे मर जाएंगी. सामंथा ने कहा था, 'मुझे हैरानी है कि मैं कितनी मजबूत थी. मुझे लगा था मैं बहुत कमजोर व्यक्ति हूं. मैंने सोचा था कि अलग होने से मैं टूट जाऊंगी और मर जाऊंगी. मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम थी. आज मुझे बहुत गर्व है कि मैं कितनी मजबूत हूं क्योंकि मैं वास्तव में नहीं जानती कि ये मैं ही हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

पति से अलग होने के बाद सामंथा ने उन लोगों की आलोचना भी की थी जो सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गलत बातें लिख रहे हैं. उन्होंने कहा था- जब महिलाओं का कोई मसला होता है तो उस पर नैतिकता के सवाल उठाए जाते हैं, लेकिन एक समाज के रूप में हम पुरुषों की नैतिकता पर सवाल नहीं उठाते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

बता दें कि, सामंथा और चैतन्य ने साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी. बस कुछ वक्त पहले ही, दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट शेयर कर 4 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने की खबर साझा की थी. दोनों के इस फैसले से फैंस काफी हैरान हुए थे.