logo-image

सारा ने धनुष के लिए लिखा खास मैसेज, अक्षय को लग सकता है बुरा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने फिल्म 'अतरंगी रे' के को-स्टार धनुष के लिए एक खास मैसेज लिखा है. जिस पर लोग जमकर रिेएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2021, 07:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक शानदार फिल्में रिलीज़ के लिए लाइन में लगी हुई हैं. जिसमें आनंद एल राय (Anand L Rai) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) का नाम भी शामिल है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ साउथ स्टार धनुष (Dhanush) लीड रोल में हैं. जबकि खिलाड़ी कुमार के नाम से पहचान बनाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सपोर्टिंग रोल में हैं. इस बीच हाल ही में सारा ने धनुष (Dhanush) के लिए एक खास मैसेज लिखा है. जिसको लेकर लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस की बात सुनकर अक्षय को बुरा लग सकता है. 

दरअसल, एक्ट्रेस ने फिल्म के दौरान धनुष (Dhanush) के साथ शूट किए कई सीन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''सबसे प्रेरक अभिनेता, सबसे सहायक दोस्त, सबसे मददगार टीम खिलाड़ी, और सबसे महत्वपूर्ण मेरे प्यारे विशु. मैं आपकी निस्वार्थ मदद, निरंतर प्रेरणा और निश्चित रूप से आपके स्वादिष्ट सपदा के बिना इस यात्रा की कल्पना नहीं कर सकती. मेरे लिए इस यात्रा को हमेशा को यादगार बनाने के लिए धन्यवाद. अब केवल 2 दिन बचे हैं.'' सारा (Sara Ali Khan) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. इसे अब तक करीब 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा (Sara Ali Khan) के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर तारीफ भरे कमेंट्स किए हैं और प्यारे-प्यारे इमोजी शेयर किए हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है, जो कह रहे हैं कि सारा ने अक्षय के लिए तो कोई स्पेशल मैसेज शेयर नहीं किया. 

खैर, बता दें कि फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) दो दिन बाद यानी 24 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं. इससे पहले बीते दिन ही फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी. जिसमें कई बड़े सितारे पहुंचे थे. आपको बताते चलें कि ये फिल्म एक रोमैंटिक-ड्रामा फिल्म है. जिसे टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है.