logo-image

Samantha Ruth Prabhu: फिल्म 'Yashoda' का नया पोस्टर हुआ आउट, जानें ट्रेलर कब होगा रिलीज

एकट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बी-टाउन में अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है.

Updated on: 24 Oct 2022, 01:55 PM

New Delhi:

एकट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बी-टाउन में अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में ही समांथा की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) का टीजर जारी किया गया था. साथ ही अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मिडीया अकाउंट से फिल्म का एक और पोस्टर और वीडियो जारी किया है. यह फिल्म प्रोडक्शन हाउस श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले बनी है, जिसमें सामंथा रूथ प्रभु लीड भूमिका में हैं. नए पोस्टर में हरे रंग की ड्रेस में समांथा अपने दोस्तों से घिरी हुई है, जो उन्हें चिढ़ाती नजर आ रही हैं. साथ ही शेयर किए गए वीडियो में ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुसाला किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

दरअसल शेयर किए गए वीडियो में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा.  आपको बता दें कि, फिल्म के टीज़र में सामंथा को एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है. फिल्म में वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा भी हैं. यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें - Chiranjeevi की फिल्म 'Waltair Veerayya' का टीजर हुआ आउट, इस अंदाज में दिखे एक्टर 

इसके अलावा, सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आखिरी बार काथुवाकुला रेंदु काधल (Kaathuvaakula Rendu Kaadhal) में देखा गया था. भले ही फिल्म को मिली-जुले रिव्यूस मिले, लेकिन यह तमिलनाडु राज्य के बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म के रूप में नहीं उभर पाई. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)