logo-image

Chiranjeevi की फिल्म 'Waltair Veerayya' का टीजर हुआ आउट, इस अंदाज में दिखे एक्टर 

दीपावली के त्योहार के अवसर को काफी शुभ माना जाता है और शायद यही कारण है कि दिवाली के दिन कई सारी फिल्में रिलीज होती है.

Updated on: 24 Oct 2022, 01:24 PM

New Delhi:

दीपावली के त्योहार के अवसर को काफी शुभ माना जाता है और शायद यही कारण है कि दिवाली के दिन कई सारी फिल्में रिलीज होती है. इस साल इस मौके पर तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अगली फिल्म के टाइटल की घोषणा की गई है. फिल्म, जिसे अब तक मेगा 154 के रूप से जाना जाता था, का नाम वाल्टेयर वीरैया (Waltair Veerayya) रखा गया है. मेकर्स ने फिल्म में चिरंजीवी के लुक का खुलासा करते हुए एक टीज़र भी जारी किया है.

आपको बता दें कि, टीजर काफी धमाकेदार है और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म के टीजर को देख यह बात तो साफ है कि यह एक एक्शन पैक फिल्म होने वाली है, जो कि सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्मोग्राफी की खासियत है. वीडियो की शुरुआत एक ग्रुप के नेता के साथ होती है जो सौदे में नहीं आने के लिए नायक का मज़ाक उड़ाता है और इससे पहले कि वह अपनी बात पूरी कर पाता, उसे एक बड़े विस्फोट से फेंक दिया जाता है. टीजर में चिरंजीवी को लुंगी-पहने और बीड़ी का धूम्रपान करते हुए देखा जा सकता है. यहां तक कि वह विस्फोट के बैकग्राउंड में एक व्लॉग भी रिकॉर्ड करते हैं जिसमें वह उनके फॉलोअर्स से उनके चैनल को लाइक, शेयर और सब्सक्राइब करने के लिए भी कहते हैं. 

यह भी पढ़ें - Vijay की 'Varisu' होगी फिल्म 'Adipurush' के साथ क्लैश, पोंगल पर होगी रिलीज 

इसके अलावा, 'वाल्टेयर वीरैया' एस रवींद्र (S.Ravindra) द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्हें बॉबी कोल्ली के नाम से जाना जाता है. फिल्म में रवि तेजा भी अहम भूमिका में हैं. साथ ही फिल्म में एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Hasan) लीड रोल निभा रही हैं.