logo-image

Vijay की 'Varisu' होगी फिल्म 'Adipurush' के साथ क्लैश, पोंगल पर होगी रिलीज 

दीपावली के शुभ अवसर पर साउथ स्टार विजय की फिल्म 'वरिसू'  (Varisu) के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है.

Updated on: 24 Oct 2022, 12:40 PM

New Delhi:

दीपावली के शुभ अवसर पर साउथ स्टार विजय की फिल्म 'वरिसू'  (Varisu) के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है. फिल्म अगले साल पोंगल की छुट्टी के दौरान दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक दगी. त्योहार के अवसर पर, एक एक्शन अवतार में विजय का एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है. पोस्टर में, विजय एक हथौड़ा लेकर लोगों की सेना के बीच चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही पोस्टर से ये बात भी साफ हो गई है कि 'वरिसू' एक्टर प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के साथ क्लैश करने वाली है.

आपको बता दें कि, पोंगल त्योहार के दौरान विजय की फिल्म साउथ के राज्यों में प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के साथ क्लैश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ओम राउत (Om Raut) की लिखी और निर्देशित 'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित है. फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सैनन (Kriti Sanon) भी लीड रोम में हैं. और यह फिल्म पोंगल की छुट्टियों से दो दिन पहले 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो 'थुनिवु' (Thunivu) के निर्माता, जिसमें अजित कुमार (Ajit Kumar) हैं, ने भी पोंगल के दौरान सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है. हालांकि, इस पर अभी भी ऑफिशियल बयान का इंतजार है.

यह भी पढे़ें - Diwali 2022: जानें बी-टाउन कैसे मना रहा है अपनी पोस्ट-पैंडेमिक दिवाली

फिल्म 'वरिसु' की बात करें तो, वरिसु को वामशी पेडिपल्ली (Vamshi Pedipalli) ने निर्देशित किया है और दिल राजू (Dil Raju) के श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस (Shree Venketeshwar Creations) द्वारा बनाया गया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), प्रभु (Prabhu), सरथकुमार (Sarathkumar), श्रीकांत (Shrikant), शाम (Sham), जयसुधा (Jaysudha), खुशबू (Khushboo), संगीता कृष (Sanyukta Krish), संयुक्ता कार्तिक (Sanyukta Kartik), प्रकाश राज (Prakash Raj), एस.जे. सूर्या (S.J Surya) और योगी बाबू (Yogi Babu) जैसे की एक्टर्स शामिल हैं.