logo-image

सामंथा रुथ प्रभु ने क्यों छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री ?, एक्ट्रेस ने बताई वजह

तेलुगु स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अभिनय से एक साल के ब्रेक की अनाउंसमेंट की. जिसके बाद उनके फैंस के बीच हलचल का माहौल बन गया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त नोट शेयर किया.

Updated on: 10 Jul 2023, 08:34 AM

नई दिल्ली:

तेलुगु स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अभिनय से एक साल के ब्रेक की अनाउंसमेंट की. जिसके बाद उनके फैंस के बीच हलचल का माहौल बन गया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त नोट शेयर किया. उन्होंने अपनी एकसेल्फी शेयर करते हुए पिछले छह महीनों को सबसे कठिन बताया. तस्वीर में सामंथा को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, हालांकि वह भावुक नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा, "यह सबसे लंबे और सबसे कठिन छह महीने रहे. फिर भी मैने इसे अंजाम दिया. इससे पहले सामंथा ने एक और तस्वीर डाली थी, जिसमें बोहेमियन वाइब्स दिख रही थीं. उन्होंने लिखा, "कारवां जिंदगी अभी 3 दिन बाकी हैं"

ऑटो-इम्यून बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस सामंथा

बता दें, तेलुगु एक्ट्रेस को एक ऑटो-इम्यून बीमारी, मायोसिटिस है, जो उनकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाती है, जिससे गंभीर दर्द होता है. जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस अब अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक ले रही हैं.. रिपोर्ट में कहा गया है कि सामंथा एक साल तक कोई नया प्रोजेक्ट नहीं करेंगी. क्योंकि वह जल्द ही अपनी बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगी. इसमें आगे कहा गया है कि अगर उनकी हालत बेहतर हो गई तो वह छह महीने के भीतर काम पर लौट सकती हैं.

एक्ट्रेस ने पूरी की विजय देवरकोंडा के साथ शूटिंग 

अब उनके स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए, रिपोर्ट में कहा गया है कि वह पहले से ही अच्छी रिकवरी कर रही हैं और डॉक्टरों ने उन्हें अनिवार्य आराम करने की सलाह दी है. सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग पूरी की है. मेकर्स इसका दूसरा गाना आराध्या 12 जुलाई को रिलीज करेंगे. यह फिल्म 1 सितंबर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

यह भी पढें- विजय वर्मा ने गर्लफ्रेंड तमन्ना के वायरल गाने कावाला पर दिया रिएक्शन, देखें क्या कहा?

विजय की दूसरी को-एक्टेड फिल्म कर रहींं एक्ट्रेस

महानती के बाद कुशी सामंथा और विजय की दूसरी को-एक्टेड फिल्म है. कुशी के अलावा, वह वरुण धवन की सह-अभिनीत और राज और डीके द्वारा बनाई गई एक्शन सीरीज़ सिटाडेल के भारतीय वर्जन में भी दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा शो में प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां का किरदार निभाएंगी. उनकी झोली में चेन्नई स्टोरी भी है.