logo-image

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने शुरु की 'सिटाडेल' की शूटिंग, वरुण धवन संग आएंगी नजर 

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के बहुत दीवाने हैं. कुछ समय पहले, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि, उनका उनकी ऑटो-इम्यून कंडीशन मिटोसिस (Myositis) का इलाज चल रहा

Updated on: 21 Jan 2023, 09:09 AM

New Delhi:

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के बहुत दीवाने हैं. कुछ समय पहले, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि, उनका उनकी ऑटो-इम्यून कंडीशन मिटोसिस (Myositis) का इलाज चल रहा है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि, उन्हें ठीक होने में उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है. ठीक होने के लिए उन्होंने काम से एक छोटा सा ब्रेक लिया है. लेकिन, अब ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हैं.  क्योंकि, सामंथा ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'सिटाडेल इंडिया' (Citadel India) की शूटिंग शुरु कर ली है. 

आपको बता दें कि, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अब वरुण के साथ मुंबई में शूटिंग के दो सप्ताह के शेड्यूल में शामिल हो गई हैं. वरुण ने पहले समांथा के बिना चार दिन की शूटिंग पूरी की थी. जहां एक्टर ने कुछ गंभीर एक्शन सीन्स की शूटिंग की थी. वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा, "यह रफ नाइट रही है. तीसरा दिन. इंडिया सिटाडेल".

इससे पहले, सामंथा ने अपनी पिछली रिलीज 'यशोदा' के प्रचार के दौरान व्यक्त किया था कि, "यह थका देने वाला है लेकिन मैं हमेशा एक फाईटर रही हूं और मैं फाईट करने जा रही हूं". सामंथा की फिल्म 'यशोदा' काफी हिट साबित हुई थी और सामंथा ने अपनी सक्सेस को भी मनाया था. 

यह भी पढ़ें - SSR Birthday: सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर उनकी बहन ने किया उन्हें विश, हुईं भावुक 

एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो, 'सिटाडेल' के इंडियन वर्जन में समांथा और वरुण हैं दिखाई देने वाले हैं. वहीं, इसके अमेरिकी वर्जन को रुसो ब्रदर्स द्वारा बनाया जा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दिखाई देने वाली हैं. सिटाडेल के पहले शेड्यूल के बाद, सामंथा जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'कुशी' के सेट पर वापसी करेंगी.