logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha Ruth Prabhu ने फाइनेंशियल एड लेने की अफवाहों को खारिज किया

Samantha Slams Rumuors: हाल ही में एक्ट्रेस के इलाज को लेकर आर्थिक मदद मांगने जैसी अफवाहें सामने आईं, जिसका एक्ट्रेस ने खंडन किया और एक पोस्ट शेयर किया.

Updated on: 05 Aug 2023, 03:32 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपने फिल्मी करियर से ब्रेक लेकर आराम कर रही हैं, एक्ट्रेस मायोसिटिस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके इलाज के लिए एक्ट्रेस अमेरिका जा रही हैं. इस बात की जानकारी सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया था. हाल ही में एक्ट्रेस के इलाज को लेकर आर्थिक मदद मांगने जैसी अफवाहें सामने आईं, जिसका एक्ट्रेस ने खंडन किया और एक पोस्ट शेयर किया. सामंथा ने लिखा, मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने करियर में जो भी काम किया है, उसके लिए मुझे मामूली पेमेंट किया गया है.

सामंथा रुथ प्रभु, जिन्हें पिछले साल मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून सिचुएशन का पता चला था, अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हेल्थ अपडेट और ट्रीटमेंट के बार में शेयर करती रहती हैं. अपनी नई इंस्टाग्राम में, सुपरस्टार ने अपने मायोसिटिस ट्रीटमेंट के लिए 25 करोड़ की मदद लेने की अफवाहों को खारिज किया है. 

पिछले कुछ दिनों से कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं, जिनमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने मायोसिटिस के इलाज के लिए फाइनेंशियल मदद ली है. सामंथा ने अफवाहों को खारिज करते हुए उन्होंने लिखा, "मायोसिटिस के इलाज के लिए 25 करोड़? किसी ने आपके लिए बहुत खराब सौदा किया है. मुझे खुशी है कि मैं इसका केवल सबसे छोटा हिस्सा ही खर्च कर रही हूं" एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने करियर में जो भी काम किया है, उसके लिए मुझे कम भुगतान किया गया है. इसलिए मैं आसानी से अपना ख्याल रख सकती हूं. धन्यवाद" 

यह भी पढ़ें- दोस्तों के साथ क्लबिंग नाइट में एंजॉय करती दिखीं Nysa Devgan, देखें अनदेखी तस्वीरें

उन्होंने लोगों से और अधिक सावधान रहने के लिए भी कहा, खासकर जब स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बारे में जानकारी फैलाने की बात आती है और उन्होंने लिखा, "मायोसिटिस एक ऐसी स्थिति है जिससे हजारों लोग पीड़ित हैं. कृपया उपचार के संबंध में हमने जो जानकारी दी है, उसके प्रति जिम्मेदार बनें.