logo-image

दोस्तों के साथ क्लबिंग नाइट में एंजॉय करती दिखीं Nysa Devgan, देखें अनदेखी तस्वीरें

एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा देवगन की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जहां वह अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट का एंजॉय करती देखी जा सकती हैं. उन्हें एक स्ट्रैपलेस रेड ड्रेस पहने देखा जा सकता है. एक तस्वीर में अपने दोस्त ओरहान अवत्रामानी, जि

Updated on: 05 Aug 2023, 11:59 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा देवगन की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जहां वह अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट का एंजॉय करती देखी जा सकती हैं. उन्हें एक स्ट्रैपलेस रेड ड्रेस पहने देखा जा सकता है. एक तस्वीर में अपने दोस्त ओरहान अवत्रामानी, जिन्हें ओरी के नाम से भी जाना जाता है, के साथ निसा पोज देती नजर आईं. दोनों उनका जन्मदिन मनाने के लिए ग्रीस में थे. बिजनेसमैन वेदांत महाजन, जो अक्सर लंदन और मुंबई में सितारों से सजी पार्टियों की मेजबानी करते हैं, ने पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

निसा देवगन और ओरी के साथ पोज़ दिया

एक तस्वीर में उन्होंने निसा देवगन और ओरी के साथ पोज़ दिया, जिन्होंने रंगीन शर्ट पहनी हुई थी. इसके अलावा, सिंगर कनिका कपूर को भी पार्टी में अपना चार्टबस्टर गाना 'चिट्टियां कलाइयां' गाते हुए देखा गया. निसा को बैश में मंच पर परफॉर्मेंस कर रहे सिंगर के साथ भी देखा जा सकता है. हालांकि निसा की बॉलीवुड में कदम रखने की कोई योजना नहीं है, लेकिन लोगों की नजरों में बने रहने के कारण उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

यह भी पढ़ें- Nitin Desai Funeral: आमिर खान ने दिवंगत कला निर्देशक नितिन देसाई को दी श्रद्धांजलि

इस तरह मीडिया अटेंशन से निपटती हैं निसा 

हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल से पूछा गया कि उनकी बेटी मीडिया अटेंशन से कैसे निपटती हैं. इसपर काजोल ने बताया, "मैं उसे यह नहीं सिखा सकती कि पापराज़ी से कैसे निपटना है. अपने एक्सपीरियंस के साथ वह ये सब सीख जाएगी. उसने पहली बार जयपुर में पेप्स के साथ एक्सपीरियंस हुआ था. हम दोनों अकेले थे. उस समस कोई गार्ड हमरे साथ नहीं था. हमें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया और चिल्लाने लगे, इससे वह डर गईं और रोने लगीं. मैंने बस उसे अपनी बाहों में उठाया और सीधे कार में चली गई. बाद में, मैंने उसे समझाया कि यह उनका काम है.