logo-image

Samantha Ruth Prabhu: बीमारी के कारण सामंथा ने छोड़े अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स! लेंगी लंबा ब्रेक

साउथ इंडस्ट्री की स्टार सामंथा रुथ प्रभु जो इस समय सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं.

Updated on: 21 Dec 2022, 11:23 AM

New Delhi:

साउथ इंडस्ट्री की स्टार सामंथा रुथ प्रभु इस समय सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के चलते कई फैंस का दिल जीता है. लेकिन फिलहाल समांथा मायोसिटिस नाम की एक मेडिकल स्थिति से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस को अपनी इस स्थिति के बारे में अक्टूबर के महीने में पता चला था. जब से पता चला है, तभी से कई रिपोर्टें ऑनलाइन सामने आई हैं.सामंथा के अपने इलाज के लिए आयुर्वेद चुनने से लेकर अस्पताल में भर्ती होने तक, उनके बिगड़ते स्वास्थ्य की अफवाहें फैली हुई हैं. हाल ही में, एक रिपोर्ट में कहा गया था कि 'यशोदा' एक्ट्रेस ने एक्टिंग से एक ब्रेक लेने का फैसला किया है और अपने आने वाले बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को छोड़ दिया है. हालांकि, उनके प्रवक्ता ने साफ किया है कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है.

आपको बता दें कि, सामंथा के प्रतिनिधि ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के बारे में बताया कि, "सामंथा फिलहाल आराम कर रही है. वह जनवरी में संक्रांति के बाद कुशी की शूटिंग में भाग लेने जा रही है. उसके बाद, वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट के साथ जारी रहेगी. लेकिन अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण, फिल्मों की शूटिंग में लगभग छह महीने की देरी हो सकती है. इसलिए अब वह केवल अप्रैल या मई से ही अपनी हिंदी फिल्म की शूटिंग में भाग ले सकेंगी."

उन्होंने आगे कहा कि, "सामंथा आधिकारिक तौर पर स्वीकृत किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर नहीं निकली हैं. अब तक उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स से उनके जाने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है."

यह भी पढ़ें - The Archies: फिल्म की रैप-अप पार्टी में नजर आईं सुहाना और खुशी, वायरल हुई तस्वीरें 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, डीवा के पास अब रोमांटिक फिल्म 'कुशी' है. इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर विजय देवरकोंडा दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म क्रिसमस 2022 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार थी, हालांकि, इसे अगले साल के लिए टाल दिया गया है.  सामंथा के पास सिटाडेल का हिंदी रूपांतरण भी है, जिसे फैमिली मैन के निर्देशक राज और डीके द्वारा निर्देशित किया जाएगा. वेब सीरीज में वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे.