logo-image

अब सामंथा ने इन्हें लेकर लिया लीगल एक्शन,जानें क्या है पूरी खबर?

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. जब से सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हुआ है, तब से उनकी निजी जिंदगी को लेकर तरह-तरह की अटकले लगाई जा रही है, जिस वजह से एक्ट्रेस ने लीगल एक्शन लिया है.

Updated on: 21 Oct 2021, 12:29 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. जब से सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हुआ है, तब से उनकी निजी जिंदगी को लेकर तरह-तरह की अटकले लगाई जा रही है, जिस वजह से एक्ट्रेस ने लीगल एक्शन लिया है. दरअसल हुआ यू कि कुछ यूट्यूब चैनल्स और मीडिया रिपोर्ट्स में अदाकारा को लेकर आपत्तिजनक बातें कही गई थीं. और काफी ज्यादा उनको लेकर अफवाहें फैलाई जा रहीं थीं. इन्हीं सब कारणो से अब बताया जा रहा है कि सामंथा ने लीगल एक्शन ले लिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने तेलुगू पॉपुलर टीवी और कुछ अन्य यूट्यूब चैनल्स यूट्यूब चैनल्स को लीगल नोटिस भेजा है, जिसमें सुमन टी.वी. भी शामिल है.

साउथ एक्ट्रेस सामंथा ने दिया करारा जवाब -

आपको बतादें इन सब यूट्यूब चैनल्स पर आरोप है कि इन्होंने सामंथा की छवि को धूमिल करने के लिए खराब करने के लिए भ्रामक और आपत्तिजनक खबरें चलाई थीं. यही कारण था जिससे अदाकार ने एक वकील पर भी लीगल एक्शन लिया है. सामंथा ने जिसे लीगल नोटिस भी भेजा है, उसका नाम वेंकट राव है. कहा जा रहा था कि, वेंकट राव ने सामंथा की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ फर्जी दावे किए थे, इसके साथ ही यह भी कहा था कि, अदाकारा का कई लोगों के साथ अफेयर था.  इन सब बातों से एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थी. शायद  तभी उन्होंने यह कदम उठाया है.

यह भी जानें -आर्थर रोड जेल में बेटे आर्यन से मिले शाहरुख खान

बता दें कि,साउथ एक्ट्रेस सामंथा (Samantha)के जिंदगी में  इस समय काफी उथल - पुथल चल रही है. वो इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. और वजह तो सभी को साफ पता है कि उनके लाइफ में क्या चल रहा है. एक्ट्रेस का उनके पति नागा चैतन्य संग तलाक हो चुका है. जिसे सुनने के बाद उनके फैंस के पैर तले जमीन खीसक गई. हालांकि दोनों ने साथ मिलकर अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया है. लेकिन इन सब से हटकर बात करे तो, साउथ फेम अपने  फैंस के लिए एक गुड न्यूज लेकर आईं है. जिसे सुनकर सभी काफी खुश होने वाले है. अदाकारा ने अपने  प्रोफेशनल लाइफ पर वर्क करना शुरू कर दिया है. और जल्द ही वो अपनी नई फिल्म की शूटिंग को स्टार्ट करेंगी.