logo-image

सामंथा रुथ प्रभु ने दिया सभी को करारा जवाब कहा, टूटने वाली नहीं हूं...

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपने ऊपर उठे कई सवालों का जवाब एक साथ दिया है.

Updated on: 07 Dec 2021, 11:27 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)अपने निजी जिंदगी को लेकर लगातार खबरों का हिस्सा बनी थी.  एक्ट्रेस का उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya)से तलाक हो चुका है. जिसके चलते उनके निजी जिंदगी में उथल- पुथल मची हुई है. एक्ट्रेस का तलाक होने  के बाद उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था. उनको सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही थी. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला मात्र 4 साल में दोनों ने अपने - अपने रास्ते जुदा कर लिए. उनके इस डिसीजन से फैंस का दिल टूट गया था. वाकई यह खबर चौंकाने वाली थी.  दोनों ने इस खबर की जानकारी एक साथ दी थी. और यह भी साफ कर दिया था कि यह फैसला दोनों ने मिलकर लिया है. 

सामंथा ने कहा, मैं इन बातों से विचलित होने वाली और टूटने वाली नहीं हूं -

आपको बतादें हालही में एक्ट्रेस का इंटरव्यू वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपने ऊपर उठे कई सवालों का जवाब एक साथ दिया है. एक्ट्रेस से एक सवाल पूछा गया था कि वे साल 2022 से क्या उम्मीद रखती हैं ? जिसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि भविष्य में मेरे लिए जो कुछ भी छिपा है मैं उसे देखने के लिए तैयार हूं. मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि जो कुछ भी होगा मैं उसमें अपना बेस्ट दूंगी. एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू को देखने के बाद लोग उनकी हिम्मत की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जब एक्ट्रेस पर यह सवाल खड़े किए जा रहे थे कि वो बच्चा नहीं चाहती थीं, अबॉर्शन भी करवा चुकी थीं, कई अफेयर थे. जिसका जवाब भी एक्ट्रेस ने दिया था और उन्होंने कहा था, कुछ समय पहले मैं इन बातों से विचलित होने वाली और टूटने वाली नहीं हूं.

यह भी जानें - कपिल शर्मा के सवाल का, नीना गुप्ता ने दिया नॉन वेज जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा की करे तो वो अपने एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कुछ समय से वो अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में थी. हालांकि कुछ समय पहले उनका ELLE मैगजीन के लिए किया गया फोटोशूद डिजिटल कवर जो सुर्खियों में बना हुआ था. एक्ट्रेस ने द फैमिली मैन सीजन 2 के साथ एक शानदार हिंदी फिल्मों में शुरुआत की है. समांथा अपने ग्लैमरस अवतार से भी आए- दिन अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं. इसके साथ ही फैंस को उनका हाल ही में किया गया फोटोशूट और वीडियो भी काफी पसंद आया था. जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था.