logo-image

Yashoda : समांथा की फिल्म यशोदा को मिल रहा है फैंस का प्यार, फिल्म तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

समांथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा (Yashoda) आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सस्पेंस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश ने किया है.

Updated on: 11 Nov 2022, 12:04 PM

नई दिल्ली :

समांथा रुथ प्रभु की फिल्म यशोदा (Yashoda) आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सस्पेंस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश ने किया है. फिल्म सिनेमाघरों के अंदर दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है और इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है. लोग सामंथा के एक्शन की सराहना कर रहे हैं और फिल्म की कहानी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. खासतौर पर फिल्म के एक्शन सीन ने दर्शकों को मदहोश कर दिया है. आज हम फिल्म को सोशल मीडिया पर मिल रहे रिस्पांस के बारे में चर्चा करेंगे. 

यह भी जानिए -  Boney Kapoor B'Day : बोनी कपूर के जन्मदिन पार्टी में नजर नहीं आईं बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर

आपको बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म यशोदा की तारीफ करते हुए लिखा, ' यशोदा फर्स्ट हाफ गुड फर्स्ट हाफ. दूसरा हाफ भावुक करदेने वाला था. कुल मिलाकर फिल्म डिसेंट है. दूसरे यूजर ने लिखा,'सामंथा अपनी भूमिका में शानदार है और बिल्कुल सही. एक थ्रिलर सेकंड हाफ शुरू करने के लिए सेटअप उम्मीद है कि यह और भी आकर्षक हो जाएगा'

बता दें कि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'Yashoda पहले हाफ में व्यस्त, इमोशनल सेकेंड हाफ. कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है. मणिशर्मा बीजीएम . Samantha Ruth Prabhu अच्छे हैं.' फिल्म पर बात करते हुए एक और यूजर ने लिखा, 'Yashoda एक संतोषजनक भावनात्मक थ्रिलर जो अधिकांश भाग के लिए काम करती है. दिलचस्प कहानी/सेटअप जिसे आंशिक रूप से आकर्षक तरीके से बताया गया है. ट्विस्ट डिसेंट थे लेकिन क्लाइमेक्स पार्ट के साथ भुगतान बेहतर होना चाहिए था. साथ ही सामंथा का शानदार प्रदर्शन  है. '

अगर फिल्म (Samantha Film)की बात की जाए तो सामंथा एक सरोगेट मां की भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं, जो अपने बच्चे की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. फिल्म में उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, राजीव कुमार अनेजा, शत्रु, मधुरिमा, दिव्या श्रीपदा, कल्पिका गणेश और प्रियंका शर्मा भी अहम रोल निभाते हुई नजर आई हैं.