logo-image

Boney Kapoor B'Day : बोनी कपूर के जन्मदिन पार्टी में नजर नहीं आईं बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर

बोनी कपूर (Boney Kapoor) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. दरअसल, आज फिल्ममेकर का जन्मदिन है. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. उनके जन्मदिन की कुछ झलक उनके सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिली है.

Updated on: 11 Nov 2022, 10:27 AM

नई दिल्ली :

बोनी कपूर (Boney Kapoor)के लिए आज बेहद ही खास दिन है. दरअसल, आज फिल्ममेकर का जन्मदिन है. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. उनके जन्मदिन की कुछ झलक उनके सोशल मीडिया के जरिए देखने को मिली है, जिसमें फिल्म निर्माता केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में उनका परिवार और करीबी दोस्त देखे जा सकते है. उन्होंने अपने जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जन्मदिन को अपने परिवार और अपने अच्छे दोस्तों के साथ मनाना अद्भुत था ... सभी को प्यार और प्रकाश!' तस्वीर में  बेटी अंशुला और बेटे अर्जुन को वो केक खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर पार्टी से गायब थीं. हालांकि उनके ना रहने का कारण साफ नहीं है. पोस्ट के जरिए हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है, जिसमें कई सितारे भी शामिल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

यह भी जानिए - Janhvi Kapoor: पैपराजी पर भड़की जान्हवी कपूर, कहा - जासूसी करने आ जाते हो...

आपको बता दें कि बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ 'मिली' में काम किया है. जान्हवी की एक्टिंग की तारीफ करते हुए बोनी ने साझा किया था, 'जान्हवी उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनके लिए आपको किसी विशेष प्रकार की भूमिका का चयन करने की आवश्यकता नहीं है. आप एक अच्छी स्क्रिप्ट चुनें और वह उसमें फिट हो जाएगी, जो बहुत कम होता है. उसके बारे में अच्छी बात यह है कि वह भूमिका नहीं निभाती है, लेकिन वह हिस्सा बन जाती है, जो उसकी मां और सभी अच्छे अभिनेताओं की पहचान है. चाहे वो अर्जुन कपूर हो या अनिल कपूर. 

मुझे पता है कि अनिल ने अपने हर रोल पर कैसे काम किया है. मुझे अर्जुन को संदीप और पिंकी फरार, इश्कजादे और औरंगजेब में देखना बहुत अच्छा लगा था.' बानी ने आगे अपनी बेटी खुशी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैंने खुशी का ऑडिशन देखा है और वह कमाल की हैं. मैं उनके जैसे बच्चे पाकर धन्य हूं. ऊपर से उनकी मां उन्हें आशीर्वाद दे रही हैं.'  बता दें कि अर्जुन की मां मोना और जाह्नवी-खुशी की मां श्रीदेवी हैं.