logo-image
लोकसभा चुनाव

Samantha: शूटिंग पूरी करने के बाद ब्रेक लेंगी एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर लिखा नोट

सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनमें विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल शामिल हैं. अब सामंथा ने फिल्मों से ब्रेक लेने के अपने फैसले पर कमेंट किया है.

Updated on: 14 Jul 2023, 09:12 AM

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनमें विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल शामिल हैं. अब सामंथा ने फिल्मों से ब्रेक लेने के अपने फैसले पर कमेंट किया है, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिटाडेल इंडिया की शूटिंग पूरी करने के बाद टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की. सामंथा ने लिखा, सिटाडेल इंडिया का समापन. एक ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती. जब आप जानते हैं कि क्या होने वाला है. जिस परिवार के बारे में मुझे नहीं पता था कि मुझे उसकी ज़रूरत है. मुझे हर लड़ाई लड़ने में मदद करने और कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ने के लिए धन्यवाद. 

एक्ट्रेस ने मायोसिटिस की खबर शेयर की

पिछले हफ्ते, सामंथा ने अपनी अगली फिल्म कुशी की शूटिंग भी पूरी की है. सिटाडेल के समापन के साथ, सामंथा ने अब अपनी प्रोजेक्ट के सभी शूटिंग को पूरा कर लिया है. सामंथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2022 में मायोसिटिस से पीड़ित होने की खबर शेयर की. एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए एक अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की.

एक्ट्रेस ने फिल्म कुशी की शूटिंग भी पूरी की है

इस साल जून में, सामन्था ने मायोसिटिस के एक साल पूरे होने पर एक नोट लिखा. एक्ट्रेस ने अपने ऊपर थोपे गए नए नार्मल बिहेवियर और अपने शरीर के साथ होने वाली लड़ाइयों के बारे में खुलकर बात की, जिनका उन्होंने सामना किया है. अपनी आने वाली फिल्मों के लिए, सामंथा कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी. तेलुगु फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है. यह तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- CBFC On OMG 2 : मुश्किलों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म, सेंसर बोर्ड ने OMG 2 पर लगाई रोक

इस फिल्म में जयराम, सचिन खेदाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी हैं. अनुमान है कि यह फिल्म एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी होगी.