logo-image

CBFC On OMG 2 : मुश्किलों में फंसी अक्षय कुमार की फिल्म, सेंसर बोर्ड ने OMG 2 पर लगाई रोक

बता दें कि ओह माय गॉड 2 साल 2012 में रिलीज हुई 'ओएमजी' का सीक्वल है. पहले भाग को लेकर भी रिलवीज के वक्त काफी विवाद हुए थे.

Updated on: 13 Jul 2023, 09:06 AM

नई दिल्ली:

OMG 2: 'आदिपुरुष' विवाद के बाद से देश में धार्मिक मुद्दों पर बनीं फिल्मों को लेकर सेंसर बोर्ड सतर्क हो गया है. इसका खामियाजा अब अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओह माय गॉड को भुगतना पड़ रहा है. हाल में ओह माय गॉड 2 का टीजर रिलीज किया गया था. फिल्म की कहानी और अक्षय कुमार के भोलेनाथ अवतार से फैंस इम्प्रेस हो गए थे. OMG 2 की रिलीज को लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. इस बीच फिल्म मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार स्टारर ओह माय गॉड 2 की रिलीज पर रोक लगा दी है. बोर्ड ने धार्मिक भावनाओं के आधार पर होने वाले विवाद के मद्देनजर ये फैसला लिया है. 

ओह माय गॉड 2 में इस बार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अहम रोल में नजर आएंगे. सावन के महीने में फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इस बार खिलाड़ी कुमार भगवान शिव के अवतार में दिखेंगे. दूसरी ओर लोग इस फिल्म को लेकर आपत्ति भी जता रहे थे. कुछ लोगों ने हिंदू धर्म की भावनाओं आहत करने को लेकर फिल्म की रोक लगाने की मांग की थी. ऐसे में सेंसर बोर्ड ने भी फिल्म के लिए सख्त कदम उठाए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने ओह माय गॉड 2 पर रोक लगा दी है। इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने 'ओह माय गॉड 2' को रिव्यू कमेटी के पास भेजा है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से इनकार करते हुए इसे रिव्यू करने के आदेश दिए हैं. अब देखना है कि क्या फिल्म को सर्टिफिकेट मिलता है या इस पर कैंची चलती है. 

बता दें कि ओह माय गॉड 2 साल 2012 में रिलीज हुई 'ओएमजी' का सीक्वल है. पहले भाग को लेकर भी रिलवीज के वक्त काफी विवाद हुए थे. ऐसे में दूसरे पार्ट को लेकर हंगामा होना लाजिमी है. दूसरे भाग में परेश रावल नहीं हैं. इस बार अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं. 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.