logo-image

सामंथा अक्किनेनी जिम में यूं करती हैं वर्कआउट, देखें Video

सोशल मीडिया पर भी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है. समांथा भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जिम में वर्कऑउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 06 Aug 2021, 03:15 PM

highlights

  • सामंथा अक्किनेनी फिटनेस का रखती हैं ख्याल
  • सामंथा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • सामंथा, नागा चैतन्य की पत्नी हैं

नई दिल्ली:

टॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The family man 2) में अपने अभिनय से फैंस की लिस्ट को डबल कर लिया है. साउथ की फिल्मों की सुपर स्टार तो सामंथा पहले से ही थीं, अब हिंदी भाषी दर्शकों में भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. सोशल मीडिया पर भी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है. समांथा भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जिम में वर्कऑउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में समांथा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी देखें: 'सिमर' दीपिका कक्कड़ का फैशन है कमाल

वीडियो में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में वजन उठाने वाली एक्सरसाइज करतीं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस भी समांथा से फिटनेस टिप्स ले रहे हैं. समांथा के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

यह भी पढ़ें: संजय कपूर की बेटी शनाया का ग्लैमरस फोटोशूट देख फैंस हुए दीवाने

28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में जन्मीं समांथा अपनी शादी की वजह से भी काफी चर्चा में रही थीं. सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में सात फेरे लिए थे. दोनों के बीच एक फिल्म 'ये माया चेस्वे' की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं जिसके बाद सामंथा और नागा ने डेटिंग शुरू की और बाद में जिंदगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों की शादी काफी शाही थी जो भारत की चुनिंदा सबसे महंगी शादियों में से एक बनी थी. इस शादी में करीब 10 करोड़ का खर्च आया था.

सामंथा अक्किनेनी का हनीमून भी काफी चर्चा में रहा था. क्योंकि समांथा और नागा चैतन्य ने 40 दिनों तक हनीमून मनाया था. समांथा ने सबसे पहले मॉडलिंग में करियर बनाने का सोचा जिसके बाद उन्हें फिल्म 'ये माया चेसाव' का ऑफर मिला था और अपनी पहली ही फिल्म से वह हिट हो गईं. सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने टॉलीवुड मे कई हिट फिल्में दी हैं.