logo-image

KKBKKJ BO Collection: रिलीज के पांचवे दिन भी सलमान की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, की इतनी कमाई  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 08:39 AM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लगे हुए लगभग 5 दिन हो गए हैं. सलमान की हर फिल्म से सभी कौ काफी उम्मीदें होती हैं. लेकिन 'किसी का भाई किसी की जान' का हाल देखकर ऐसा लग रहा है कि, यह फिल्म मेकर्स की उम्मीदों पर खड़ूी नहीं उतर पाई. एक मल्टी स्टारर फिल्म होते हुए भी 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई. 

आपको बता दें कि, यह फिल्म भले ही सोमवार की परीक्षा से बच गई हो, लेकिन फरहाद सामजी की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में पैर जमाने के लिए स्ट्रगल कर रही है. एक अच्छी शुरुआत के बाद ने वीकेंड के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया. और जहां सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी संख्या में भीड देखी गई, वहीं KKBKKJ के लिए मंगलवार के बिजनेस में भारी गिरावट देखी गई. सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित, KKBKKJ ने शुक्रवार को अपने पहले दिन में 13 करोड़ रुपये कमाए, दूसरे दिन, फिल्म ने 26.25 करोड़ रुपये कमाए, जबकि तीसरे दिन, यह बॉक्स ऑफिस पर 26.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. फिल्म ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा की कमाई की. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, 'किसी का भाई किसी की जान' ने मंगलवार को भारी सफलता हासिल की, इसके सोमवार के कलेक्शन की तुलना में 30 प्रतिशत की भारी गिरावट देखी गई. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म को लगभग 6.5 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद है, इसके 5 दिनों के कलेक्शन को लगभग 78 करोड़ रुपये तक ले जाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai Bachchan: अराध्या बच्चन फेक न्यूज मामले पर मां ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात 

फिल्म के बारे में बात करें तो,  फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसमें सलमान खान लीड रोल में हैं, साथ ही पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी लीड रोल में हैं. फिल्म के एक सॉन्ग में  साउथ स्टार राम चरण ने भी कैमियो किया है.