logo-image
लोकसभा चुनाव

Aishwarya Rai Bachchan: अराध्या बच्चन फेक न्यूज मामले पर मां ऐश्वर्या ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 26 Apr 2023, 08:09 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को 'पोन्नियिन सेलवन 2' की प्रेस कॉनफ्रेंस में देखा गया था. जहां उन्होंने हाल ही में हुए आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) फेक न्यूज मामले के बारे में भी बात की. ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताया कि, ऐसी फेक न्यूज फैलाना कितना, "अननेसेसरी और इनसेन्सेटिव" है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, उन्हें उम्मीद है कि प्रेस इसे आगे से नहीं दोहराएगी. 

आपको बता दें कि, अपनी आने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान, जब ऐश्वर्या से उन फेक न्यूज कंटेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, "यह बहुत अच्छा है कि एक मीडिया का एक सदस्य यह पहचान रहा है कि यह मौजूद है. इसलिए इससे हमें एक बड़ी उम्मीद है कि आप साफ रूप से इसे बनाए नहीं रखेंगे, आप इसे बढाने नही जा रहे हैं और आपकी बुद्धिमानी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद झूठे लेखन या अनावश्यक लेखन के नेगेटिव प्रभाव की पहचान, जो अननेसेसरी और इनसेन्सेटिव है," एक्ट्रेस ने कहा, "तो उस भावना के लिए आपके सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, जिसे हम सभी शेयर करते हैं और इसे पहचानने में आपकी समझदारी के लिए धन्यवाद."

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan को बड़ी राहत! दिल्ली हाईकोर्ट ने उनके हक में दिया फैसला

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आराध्या बच्चन ने हाल ही में अपने हेल्थ के बारे में 'फेक न्यूज' की रिपोर्टिंग के लिए एक YouTube टैब्लॉइड के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया था. इसके बाद, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या के स्वास्थ्य के बारे में गलत कंटेंट शेयर करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने नौ यूट्यूब चैनलों के खिलाफ कार्रवाई की. अदालत ने अमिताभ बच्चन की पोती के बारे में गलत कंटेंट शेयर करने वाले नौ यूट्यूब चैनलों पर बैन लगा दिया है. 

इस बीच, ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म PS2 28 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में चियान विक्रम, जयराम रवि और कार्थी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.