logo-image

Salman Khan:आउटडोर इवेंट से बचेंगे सलमान, घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ग्रुप ने मेल करके धमकी दी थी.

Updated on: 20 Mar 2023, 02:51 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ग्रुप ने मेल करके धमकी दी थी. जिसके बाद एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉलीवुड सुपरस्टार के आवास के बाहर दो एपीआई और चार कांस्टेबल तैनात किए गए हैं और एक पुलिस जीप भी तैनात की गई है. इसके अलावा उनके पास Y सुरक्षा (Y+ Security) है और एक बुलेट प्रूफ कार भी है. यह भी बताया जा रहा है कि अभिनेता फिलहाल मुंबई में नहीं हैं. पुलिस के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, धमकी मिलने के बाद अभिनेता के आवास के आसपास का माहौल काफी गंभीर है. 

दरअसल, एक करीबी सूत्र के मुताबिक “सलमान खान के परिवार और उनकी टीम में हर कोई उनकी सुरक्षा को लेकर गंभीर और चिंतित है. इन नई धमकियों ने चीजों को हिला दिया है, लेकिन वे यह भी जानते हैं कि पुलिस ने अच्छे रिएक्शन दिए हैं और यह सुनिश्चित कर रही है कि सुरक्षा व्यवस्था उचित हो."  उन्होंने आगे कहा, “उनकी टीम को अगले कुछ दिनों के लिए किसी भी तरह के ऑन-ग्राउंड इवेंट से बचने के लिए कहा गया है. उनकी एक फिल्म (किसी का भाई किसी की जान) भी रिलीज होने वाली है और उन्हें उसी के अनुसार किसी भी प्रमोशन की योजना बनानी होगी."

इस बीच, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ सलमान खान को ई-मेल के जरिए धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. सलमान खान को एक धमकी भरा मेल मिला, जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई. साथ ही, मुंबई में सलमान खान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें - Shivangi Joshi:टीवी की पॉपुलर एक्टर शिवांगी जोशी ओटीटी से हुईं रिजेक्ट, जानें वजह

आपको बता दें कि, एक बार लॉरेंस बिश्नोई ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा था कि, 'उनके जीवन का लक्ष्य' सलमान खान को मारना है और कहा कि यह मामला तभी खत्म होगा जब अभिनेता बिश्नोई समुदाय से काले हिरण को मारने के लिए माफी मांगेंगे.