logo-image

IIFA 2023: IIFA अवार्ड्स में सलमान ने बांधा समा, ये सितारे भी आए नजर 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) IIFA 2023 अवार्ड्स (IIFA Awards) में अपने शानदार परफॉरमेंस से सभी के होश उडाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. '

Updated on: 28 May 2023, 07:50 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) IIFA 2023 अवार्ड्स (IIFA Awards) में अपने शानदार परफॉरमेंस से सभी के होश उडाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के एक्टर ने अपने डांस रिहर्सल की एक झलक शेयर की है. सलमान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को अपने रिहर्सल की एक झलक दिखाई. वीडियो क्लिप में, अभिनेता को आईफा मंच पर डांस ग्रुप के साथ रिहर्सल करते हुए बीट्स पर झूमते और अपनी अद्भुत चाल दिखाते हुए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, मेगा इवेंट शुक्रवार को फराह खान कुंदर और राजकुमार राव ने होस्ट किया था. आईफा रॉक्स के बड़े धमाके के साथ शुरू हुआ. कल रात, अमित त्रिवेदी जैसे गायकों के साथ-साथ कई पॉपुलर गायक, बादशाह, सुनिधि चौहान, न्यूक्लिया और सुखबीर सिंह ने अपनी प्रस्तुतियों से आईफा मंच पर धूम मचा दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

यही नहीं. इस बार आईफा रॉक्स में मोस्ट अवेटेड स्पेशल एडिशन प्रमुख सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा एक्सक्लूसिव शोकेस का प्रीमियर है, जो फैशन इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं.

इसके अलावा, ग्रैंड फिनाले - नेक्सा IIFA अवार्ड्स बीते दिन हुआ और इसको अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल ने साथ मिलकर होस्ट किया. इस साल दिग्गज अभिनेता कमल हासन को समारोह में आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित भी किया गया. उनके अलावा एक्टर्स और कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को 'आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट इन रीजनल सिनेमा' और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​को भी 'आउटस्टैंडिंग अचीवमेंट इन फैशन इन सिनेमा' के लिए सम्मानित किया गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan Post: नए संसद भवन की शाहरुख खान ने जमकर की तारीफ, शेयर किया पोस्ट

दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार अवॉर्ड शो में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन, कृति सेनन, नोरा फतेही और रकुल प्रीत सिंह भी परफॉर्म करने वाले हैं. फैंस अपने पसंदीदा सितारों की की परफॉरमेंस देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.