logo-image

Salman Khan Security: धमकियों के बीच बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा, मिलने वालों को जमा करना पड़ेगा आधार कार्ड

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.

Updated on: 13 Apr 2023, 05:05 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. पूरे देशभर में सुपरस्टार के कई फैंस हैं, लेकिन फैंस के अलावा सलमान के कई दुशमन भी हैं. हाल ही में, सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद से एक्टर की सिक्योरिटी और भी ज्यादा टाइट कर दी गई है. मुंबई पुलिस अभिनेता की सुरश्रा का बारीकी से ध्यान रख रही है. साथ ही, सलमान से मिलने वाले हर व्यक्ती का बैकग्राउंड भी चेक कर रही है. 

आपको बता दें कि, सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन्स में बिजी हैं. इसी के चलते सलमान खान रविवार को एक इवेंट में नजर आने वाले हैं.साथ ही, एक्टर के इस इवेंट में शामिल होने वाले लोगों की जमकर चेकिंग की जाएगी. यही नहीं, वहां उपस्थित रहने वाले सभी लोगों के आधार कार्ड भी जमा किए गए हैं. 

दरअसल, हर साल रमजान के महीने में मुंबई  के पॉपुलर नेता बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं. इस बार उनकी दावत में सलमान और शाहरुख दोनों ही शिरकत करने वाले हैं. इसीलिए मुंबई पुलिस इस दावत के इंतजाम में जोरों- शोरों से लगी हुई है. इस कारण, वहां मौजूद रहने वाले सभी मीडियाकर्मियों का आधार कार्ड जमा किया गया है. 

यह भी पढ़ें - Sharmila Tagore: संसद पहुंच गया था शर्मिला टैगोर का बिकिनी सीन! एक्ट्रेस ने बताया पूरा किस्सा

इससे पहले, किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी सलमान की सुरक्षा का काफी ध्यान रखा गया था. यह सब ये दर्शाता है कि, मुंबई पुलिस सलमान खान की सिक्योरिटी का कितना ध्यान रख रही हैं. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने भाईजान को मेल करके धमकी दी थी. बता दें कि, लॉरेंस बिश्नोई इस समय जेल में हैं.