logo-image

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer: Salman Khan ने किया बड़ा धमाका

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है

Updated on: 10 Apr 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली:

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सलमान खान बेहद यूनिक और अतरंगी लुक में नजर आ रहे हैं. सल्लू भाई के फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. वहीं ईद पर रिलीज होने जा रही 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर ट्विटर पर भी जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर में साउथ इंडियन टच भी दर्शकों को पसंद आ रहा है. 

पहले फिल्म के गानों ने किया इंप्रेस

'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं. हाल में एक स्पेशल ट्रैक Yentamma लॉन्च किया गया था जिसमें 'RRR' फेम साउथ एक्टर राम चरण भी नजर आए थे. राम चरण की प्रेसेंस ने इस गाने में ऐसे चार चांद लगाए कि देखकर मजा ही आ जाता है.

'किसी का भाई किसी की जान' एक मल्टी स्टारर फिल्म है इसमें सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुआल, भूमिका चावला, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ें- Khatron ke Khiladi 13: टीवी पर होगी कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन की एंट्री, इस शो में आएंगे नजर

4 साल बाद ईद पर रिलीज होगी भाईजान की फिल्म

ट्रेलर  रिलीज के पहले फिल्म के मोशन पोस्टर में सलमान खान हाथ में खंजर लिए हुए नजर आए थे. सलमान की ये फिल्म भी खास ईद के मौके पर 20 अप्रैल को रिलीज होगी. बता दें कि, करीब चार साल बाद भाईजान सलमान की कोई फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इससे पहले 2021 में ईद पर उनकी फिल्म 'राधे' (Radhe) रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. अब ये देखना मजेदार होगा कि क्या किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं.