logo-image

Khatron ke Khiladi 13: टीवी पर होगी कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन की एंट्री, इस शो में आएंगे नजर

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatron ke khiladi 13) का आगाज जल्द ही होने वाला है. लंबे समय से इसकी चर्चा जारी है

Updated on: 10 Apr 2023, 10:27 AM

मुंबई :

'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron ke khiladi 13) का आगाज जल्द ही होने वाला है. लंबे समय से इसकी चर्चा जारी है, इस बार शो में बिग बॉस 16 के कुछ कंटेस्टेंट भी दिखाई देंगे. इसी बीच कुछ नए सेलेब्स के नाम भी समने आए हैं, जो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) भी इस शो में पार्ट लेगें. इस बात को उन्होंने खुद कन्फर्म किया है.  2008 से 2009 तक दोनों कुछ महीनों के लिए रिश्ते में थे, और 'राज द मिस्ट्री कंटीन्यूज़' में एक साथ रोल प्ले किया था.

अध्ययन से कई इंटरव्यूज में भी कंगना (Kangana Ranaut) के बारे में पूछा गया. एक बार अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि भावनात्मक रूप से उस विशेष रिश्ते में बहुत कुछ हुआ है." उन्होंने कहा कि 'युवा, प्रभावशाली दिमाग' होने के कारण कुछ चीजें लंबे समय तक उनके साथ रहीं. बहुत सालों तक जो कुछ चीज हुई.''

उन्होंने आगे कहा था, लड़ाई लोगों से नहीं होती, लड़ाई खुद से होती है.  फिर आप खुद को समझाते रहते हैं, काश मैंने खुद को रोक दिया होता, या नहीं किया होता. अध्ययन सुमन के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जैसे 'लखनवी' 'इश्क', 'हार्टलेस,' हिम्मतवाला आदि. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. इसके साथ ही उन्हें बॉबी देओल की वेबसीरिज 'आश्रम' में भी देखा गया था.

ये भी पढे़ं-'मुझे औरत बनने में मजा आता है...' 'भाबी जी घर पर हैं' एक्टर के अजीब खुलासे

 ये रिश्ता के मोहसिन खान भी ले सकते हिस्सा

'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke khiladi 13) के और कंटेस्टेंट की अगर बात करें तो इस बार शो में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट भी दिखाई देंगे. शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी नाम भी शो के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है. हालांकि जब प्रियंका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने संस्पेंस  बनाए रखा, उन्होंने हां नहीं कुछ भी जवाब नहीं दिया. इसके साथ शो के लिए शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा, अंकित गुप्ता का नाम भी सामने आ रहा है. ये वो सितारें हैं, जिन्हें मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया था, लेकिन  अभी इनकी तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इनके साथ ही  मोहसिन खान, नकुल गुप्ता का नाम भी शो के लिए सामने आ रहा है. रोहित शेट्टी जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर देगें.