logo-image

Photo: सलमान खान ने कैटरीना कैफ को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश

16 जुलाई, 1983 को हॉन्गकॉन्ग में जन्मीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को उनके बेहद खास दोस्त और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है

Updated on: 16 Jul 2020, 07:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारे कैटरीना को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. 16 जुलाई, 1983 को हॉन्गकॉन्ग में जन्मीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को उनके बेहद खास दोस्त और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: रिलीज होने वाली 17 फिल्मों के नाम जारी कर Netflix ने किया बड़ा धमाका, देखें पूरी लिस्ट

View this post on Instagram

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना..' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी अच्छे लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस सलमान के इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव ने शेयर किया 'लूडो' का मोशन पोस्टर, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

View this post on Instagram

A bigggggggg 40 million sized hug to everyone 🤗 🎉🧡 thanks to @by.the.gram 4 this 🎥🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ब्रिटिश-भारतीय मूल की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पिता का नाम मोहम्‍मद कैफ है और उनकी मां का नाम सुजैन है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तीन बड़ी बहनें हैं और तीन छोटी बहनें हैं और एक बड़ा भाई भी है. महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में कैट के साथ अमिताभ बच्चन थे. फिल्म भले ही कुछ खास नहीं चल पाई थी, लेकिन कैटरीना का करियर जरूर 'बूम' करने लगा था. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सबसे बड़ा ब्रेक सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट 'मैंने प्‍यार क्‍यों किया' से मिला.
इस फिल्म के बाद उन्होंने 'नमस्ते लंदन', 'पार्टनर', 'वेलकम', 'रेस', 'सिंह इज किंग', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'राजनीति', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', जैसी फिल्मों से कैटरीना को दोबारा पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा.