logo-image

रिलीज होने वाली 17 फिल्मों के नाम जारी कर Netflix ने किया बड़ा धमाका, देखें पूरी लिस्ट

इन दिनों भारत में चार सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार लगातार एक दूसरे से खुद को श्रेष्ठ बनाने में लगे हुए हैं. आज नेटफ्लिक्स (Netflix) ने एक साथ 17 फिल्मों के नाम रिलीज किए हैं

Updated on: 16 Jul 2020, 02:59 PM

नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो के बाद अब नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भी आगे रिलीज होने वाली 17 फिल्मों के नाम बताकर धमाका कर दिया है. इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही फिल्में रिलीज हो रही हैं ऐसे में पहले से फिल्मों के नाम रिवील करने से कंपनी को काफी फायदा पहुंचेगा. इन दिनों भारत में चार सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार लगातार एक दूसरे से खुद को श्रेष्ठ बनाने में लगे हुए हैं. आज नेटफ्लिक्स (Netflix) ने एक साथ 17 फिल्मों के नाम रिलीज किए हैं जो आने वाले दिनों में इस प्लेटफार्म पर रिलीज होंगी. यहां देखिए नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली 17 फिल्मों के नाम.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव ने शेयर किया 'लूडो' का मोशन पोस्टर, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल

लूडो

क्लास ऑफ 83

अ सूटेबल बॉय

रात अकेली है

डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे

तोरबाज

एके वर्सेज एके

गिन्नी वेड्स सनी

त्रिभंगा- टेढ़ी-मेढ़ी क्रेजी

मिसमैच

सीरियस मेन

काली खुई

बॉम्बे रोज

भाग बीनी भाग

बॉम्बे बेगम्स

मसाबा मसाबा

View this post on Instagram

Are you excited or ARE YOU EXCITED?!

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

यह भी पढ़ें: Netflix पर बॉबी देओल मचाएंगे धमाल, फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का फर्स्ट लुक रिलीज

नेटफ्लिक्स (Netflix) इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय दर्शकों के लिए खूब मसाला लेकर आ रहा है. वहीं अमेजॉन प्राइम वीडियो की बात करें तो अमेजन ने कुछ समय पहले भारत की विभिन्न भाषाओं की सात फिल्मों के नाम अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया था. इस लिस्ट में फिल्म पोनमागल वंधाल, पेंगुइन, गुलाबो सिताबो, सुफियुम सुजातायुम, शकुंतला देवी, लॉ और फ्रेंच बिरयानी हैं. इनमें से कुछ फिल्में पूरे जोर-शोर से रिलीज हो चुकी हैं जबकि कुछ फिल्में अभी भी बाकी हैं.