logo-image

सलमान खान रश्मिका मंदाना और सामंथा के साथ इस फिल्म में करेंगे काम

फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ- साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी फिल्म में अपना दोबारा कमबैक करेंगे.

Updated on: 21 Jun 2022, 03:30 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) के पास इस समय काफी ज्यादा प्रोजेक्ट्स हैं. वो अपने सभी प्रोजेक्ट्स पर खूब ध्यान दे रहे हैं. लेकिन एक्टर इस समय जिसपर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. वो है उनके फिल्म 'नो एंट्री' (No Entry) का सीक्वल. जिसका इंतजार अब उनके फैंस से भी नहीं हो पा रहा है. अब फिल्म की फीमेल लीड को लेकर खूब चर्चा हो रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके इस फिल्म में 10  हसीनाएं होगी जिनका नाम अभी खुलकर सामने नहीं आया है. इसके साथ ही सूत्रों से ये बात सामने आई है कि इस फिल्म में साउथ की बड़ी एक्ट्रेसेस हो सकती हैं. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट' के लिए इन दिग्गजों ने नहीं की कोई मांग

आपको बता दें कि फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ- साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) भी फिल्म में अपना दोबारा कमबैक करेंगे. हालांकि फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ही रहेंगे.

वहीं हसिनाओं की बात करें तो साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatiya) इस फिल्म में नजर आ सकती हैं. साउथ एक्ट्रेसेस को लेकर फैंस के दिल में एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ चुका है. अब दर्शकों को यह बात जानने में दिलचस्पी हो रही है कि इस फिल्म में और भी कौन से स्टार शामिल होंगे.