logo-image

साउथ एक्टर चिंरजीवी की फिल्म से सलमान खान करेंगे साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू

दबंग खान (Salman Khan) फिल्म गॉड फादर के जरिए साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

Updated on: 03 May 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली :

साउथ एक्टर चिंरजीवी (Chiranjeevi) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की आने वाली फिल्म गॉड फादर लगातार खबरों में बनी हुई है. जब से इस फिल्म से दबंग खान (Salman Khan) का नाम जुड़ गया है तब से फैंस इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. फैंस इस फिल्म का इंतजार बड़े ही बेसब्री के साथ कर रहे हैं.  बॉलीवुड और साउथ के इस मिलन को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.  इसके साथ ही फिल्म को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि कैमियो के साथ-साथ एक स्पेशल सॉन्ग भी फैंस को देखने के लिए मिलेगा. 

म्यूजिशन एस थमन पोस्ट - 

आपको बता दें, फिल्म के म्यूजिशन एस थमन ने हाल ही में अपने ट्विट के जरिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  पीडी डांसिंग एक एटम बॉम्बिंग डांस सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेगा. हमारे बॉस सलमान खान और चिरंजीवी के लिए फिल्म निर्देशक मोहन राजा के साथ मिलकर प्रभु देवा इस विशेष सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे और ये निश्चित ही स्क्रीन पर आग लगा देगा. उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के आने के बाद फैंस में और भी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है. 

यह भी जानिए - Nargis Death Anniversary: ऐसे अलग हुए थे राज कपूर और नर्गिस, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि, दबंग खान (Salman Khan)इस फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. अगर इस फिल्म की बात करें तो ये फिल्म साल 2019 में आई मलयालम की ब्लॉकबस्टर फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है, जिसका डायरेक्शन पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया था.  इस फिल्म में मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई है.