logo-image

सलमान खान की तस्वीरें हुए लीक, बिग बॉस की इस सदस्य को किस करते नजर आए

नेहा शेट्टी (Neha Shetty) ने सलमान के साथ कई तस्वीरें ली. जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इस पर अपने दिल का हाल बयां किया.

Updated on: 04 Feb 2022, 11:10 AM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg Boss) खत्म होने् के बाद कंटेस्टेंट एक के बाद एक पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी सदस्य के कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी स वायरल हो रहे हैं. अब शो के कई सदस्यों के साथ सलमान पार्टी करते हुए नजर आए हैं. जिसका वीडयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद बेहद नाराज हो गए हैं. उनका कहना हैं कि वीडियो में एक्टर नशे की हालत में हैं. वहीं सलमान संग इस पार्टी में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), नेहा शेट्टी (Neha Shetty) और अन्य जैसे कई कंटेस्टेंट पार्टी में मौजूद रहे. सभी भाईजान के साथ एंजॉय करते हुए नजर आए. जो जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Vijay Shetty (@payal_vijay_shetty)

यह भी जानिए -  सैफ अली खान और रोजा के अफेयर की खबर के बाद अमृता दूर रखती थी सैफ से अपने बच्चें

आपको बता दें, पार्टी में शो की सदस्य रह चुकी नेहा शेट्टी (Neha Shetty) ने सलमान के साथ कई तस्वीरें ली. जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इस पर अपने दिल का हाल बयां किया. नेहा को एक तस्वीर में सलमान सिर पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही नेहा ने फोटो को एक कैप्शन से कंपलिट करते हुए लिखा आई ऐसी रात है जो बहुत खुशनसीब है. चाहे जिसे दूर से दुनिया, वो मेरे करीब है. @beingsalmankhan आपके शानदार स्वागत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आपके प्यार भरे शब्दों और प्यार ने मेरे दिल को जोश से भर दिया...मैं हमेशा से आभारी हूं. नेहा की पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.