logo-image

सैफ अली खान और रोजा के अफेयर की खबर के बाद अमृता दूर रखती थी सैफ से अपने बच्चे

रोजा और सैफ (Saif Ali Khan) का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया था. दोनों जल्द ही अलग हो गए थे. लेकिन जब वो साथ थे तो अमृता सिंह को ये अच्छा नहीं लग रहा था. क्योंकि अमृता को कहीं ना कहीं लगता था कि रोजा सैफ अली खान को उनके बच्चों के खिलाफ कर देंगी.

Updated on: 04 Feb 2022, 12:21 PM

मुंबई:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृती सिंह की लवस्टोरी बॉलीवुड की पॉपुलर स्टोरी में से एक है. वहीं जब ये जोड़ी अलग हुई तो हर किसी को इस बात पर झटका भी लगा. सैफ (Saif Ali Khan) अपने अफेयर को लेकर मशहूर हुआ करते सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  ने अमृता सिंह (Amrita Singh) से 1991 में शादी की थी. लंबे समय बाद दोनों का तलाक हो गया हुआ था. उसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सैफ (Saif Ali Khan) के जिंदगी में इटालियन मॉडल रोजा की एंट्री हुई थी.

यह भी जानिए -  Deepika से जुड़े इस सवाल पर Kangana का पारा हुआ हाई, लगा दी फटकार

आपको बताते चले कि रोजा और सैफ का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया था. दोनों जल्द ही अलग हो गए थे. लेकिन जब वो साथ थे तो अमृता सिंह को ये अच्छा नहीं लग रहा था. क्योंकि अमृता को कहीं ना कहीं लगता था कि रोजा सैफ अली खान को उनके बच्चों के खिलाफ कर देंगी. इसी वजह से वो सैफ को सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से नहीं देती थीं. हालांकि दोनों के बीच बाद में सबकुछ ठीक हो गया था.