logo-image

सलमान खान को नहीं है खूबसूरती खोने का डर वायरल हुआ उनका ये बयान

वायरल वीडियो में एक्टर सलमान खान (Salman Khan) कहते कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता है. वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से पूछा गया था कि हमारे बस में कई चीजें नहीं हैं उनमें से ऐसी कौन सी चीज हैं जिससे आप घबराते हैं

Updated on: 16 Jan 2022, 01:29 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान(Salman Khan) अपने दरिया दिली की वजह से जानें जाते हैं. एक्टर अपने शानदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर है. उनका अंदाज बाकी के स्टार से बिल्कुल जुदा है. इसके साथ ही एक्टर मुश्किल समय में अपनो के साथ खड़े रहते हैं. सलमान का ये ही अंदाज उनके फैंस के दिलों को छू लेता है और वह उनके दिल पर राज करते हैं. वहीं भाईजान को लेकर कई सारी बातें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हालही में एक्टर का एक पुराना वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातों को लोगों से शेयर किया है. 

यह भी जानें - सलमान खान को जब सुष्मिता सेन ने पहली मुलाकात में दिखाया था एटिट्यूड

आपको बता दें, वायरल वीडियो में एक्टर कहते कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता है. वीडियो में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से पूछा गया था कि हमारे बस में कई चीजें नहीं हैं उनमें से ऐसी कौन सी चीज हैं जिससे आप घबराते हैं. इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि किसी से नहीं. वीडियो में वह महिला कहती हैं कि उदाहरण के तौर पर 10-15 साल बाद सारे एक्टर्स या सारे खूबसूरत लोग अपनी खूबसूरती खो देंगे. इस पर सलमान कहते हैं कि आप गलत शख्स से ये सवाल पूछ रही हैं. मैं इन तीनों चीजों से नहीं घबराता हूं. वह आगे कहते हैं कि जितना की ऊपर वाले ने दिया है तब तक आप. जब मैं पैदा हुआ था तो मुझे पता नहीं था कि मैं पैदा हुआ हूं और जब मरुंगा तो मुझे नहीं पता है मैं मरुंगा. जो जिया है वो मरेगा तो सही.