News Nation Logo

सलमान खान ने पड़ोसी के लगाए आरोपों पर कहा, मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं?

सलमान खान (Salman Khan ) और उनके पड़ोसी के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है. ये मामला कहा तक पहुचेगा ये किसी को नहीं पता. इसके साथ ही इस मामने की पूरी सच्चाई क्या है इससे अभी तक कोई भी वाकिफ नहीं है. इसके साथ ही मानहानि तक का मुकदमा कर चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 23 Jan 2022, 10:55:12 AM
salman khan

Salman Khan (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

सलमान खान (Salman Khan ) और उनके पड़ोसी के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है. ये मामला कहा तक पहुचेगा ये किसी को नहीं पता. इसके साथ ही इस मामने की पूरी सच्चाई क्या है इससे अभी तक कोई भी वाकिफ नहीं है. इसके साथ ही मानहानि तक का मुकदमा कर चुके हैं. वहीं सलमान के वकील ने दावा किया है कि उनके पड़ोसी उन्हें बिना मतलब धर्म को लेकर भी उनपर कमेंट कर रहे हैं. एक्टर के वकील ने कहा है कि उनके ऊपर उनके पड़ोसी ने कई आरोप लगाए है. वहीं अब सलमान ने भी इसपर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर ने कहा है कि ये सारे आरोप उनके दिमाग की उपज है, जिनका कोई सबूत भी नहीं है. प्रॉपर्टी के झगड़े में आप मेरी व्यक्तिगत छवि क्यों खराब कर रहे  हैं. आप मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम और मेरे भाइयों ने भी हिंदुओं से शादी की है. हम सारे त्योहार मनाते हैं.

यह भी जानें -  नुसरत भरूचा का लुक मचा रहा बवाल, सोशल मीडिया पर लगी आग

आपको बताते चले सलमान ने आगे कहा है, आप एक पढ़े-लिखे इंसान हो... न कि गुंडाछाप जो ऐसे आरोप लगा रहे हो. आजकल सबसे आसान काम ये है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर लो, सोशल मीडिया पर जाओ और भड़ास निकाल लो. सलमान ने ये भी कहा कि उनकी पॉलिटिक्स में जाने की कोई इच्छा नहीं है.  सलमान ने अपनी शिकायत में कहा है कि केतन ने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक कॉमेंट्स किए हैं.

First Published : 23 Jan 2022, 10:55:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.