logo-image

नुसरत भरूचा का लुक मचा रहा बवाल, सोशल मीडिया पर लगी आग

तस्वीरों में नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट को प्यारा सा कैप्सन दिया है, जिसमें उन्होंन लिखा है कि सेलमॉन पिंक, ओल्ड पिंक, रोज पिंक या कारनेशन पिंक?

Updated on: 23 Jan 2022, 10:02 AM

मुंबई:

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) एक बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. उनकी अदाकारी और खूबसूरती के पीछे हर कोई दिवाना है. कम समय में एक्ट्रेस ने शानदार फिल्में की हैं. लोगों ने उनकी एक्टिंग का लोहा मान लिया.  नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए-नए अंदाज से फैंस को घायल करती हुई नजर आती है. एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग उनके इस फोटोशूट को देखने के बाद उनके और भी ज्यादा दिवाने हो गए हैं. अपने इस लुक में एक्ट्रेस बहुत उम्दा और अलग लग रही हैं. तस्वीरों में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

यह भी जानें-  सैफ अली खान से पहले विनोद खन्ना के प्यार में मदहोश थी, अमृता सिंह

आपको बताते चले कि तस्वीरों में नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट को प्यारा सा कैप्सन दिया है, जिसमें उन्होंन लिखा है कि सेलमॉन पिंक, ओल्ड पिंक, रोज पिंक या कारनेशन पिंक? बताओ कौन सा पिंक है? इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. लोग उनकी इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.