logo-image

सैफ अली खान से पहले विनोद खन्ना के प्यार में मदहोश थी, अमृता सिंह

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) का पत्नी गीतांजली से जब अलगाव हो गया था तब अमृता सिंह (Amrita Singh) की उनकी लाइफ में एंट्री हुई थी.

Updated on: 23 Jan 2022, 08:09 AM

मुंबई:

विनोद खन्ना (Vinod Khanna) ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक राज किया. इनकी एक्टिंग से लेकर लुक तक को लोगों ने खूब पसंद किया था. आज भी एक्टर के दिवाने बहुत है. एक्टर की तुलना अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से तक की जाने लगी थी. लेकिन इतना आगे होने के बावजूद एक्टर के कदम ने मानो उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी थी. 1978 में फिल्मी दुनिया को छोड़ संन्यास ले लिया था. इस खबर से सभी के होश उड़ गए थे.  प्रोड्यूसर्स के साथ- साथ पूरा परिवार परेशान हो गया था. लेकिन गैप के बाद फिर से विनोद ने इंडस्ट्री में वापसी की. मगर फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें फिर से वो मुकाम हासिल हुआ और न ही पर्सनल लाइफ में. 

यह भी जानें -  सुनील शेट्टी ने बेटी आथिया के अफेयर पर जताया गुस्सा कहा हैरानी ज़ाहिर करूं या गुस्सा?

आपको बता दें कि पत्नी गीतांजली से उनका जब अलगाव हो गया था तब अमृता सिंह (Amrita Singh) की उनकी लाइफ में एंट्री हुई. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विनोद खन्ना और अमृता सिंह एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे. दोनों के अफेयर तक की खबरें आऩा शुरू हो गई थी. वहीं एक्ट्रेस की मां को ये सब रास नहीं आया. क्योंकि  मां रुखसाना सुल्ताना के कुछ और इरादे थे बेटी को लेकर. इसी के साथ अमृता सिंह और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के अफेयर की खबरें भी उसी टाइम उड़ने लगी थी.  और मां रुख्साना सुल्ताना चाहती थीं कि अमृता पटौदी खानदान की बहू बनें. ऐसे में अमृता की मां दोनों के रिश्ते में दीवार बन गईं और विनोद और अमृता को अलग करने में सैफ अली खान ने भी अहम भूमिका निभाई. और दोनों अपने लाइफ में आगे बढ़ गए.