logo-image

सलमान खान अब फेस करते हैं सभी शादी से जुड़े हुए सवालों को

भाईजान (Salman Khan) ने अपने लव-लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं. एक्टर (Salman Khan) से शादी को लेकर अक्सर सवाल भी किए जाते हैं. जिनके जवाब वो कभी देते हैं तो कभी टाल देते हैं.

Updated on: 06 Jan 2022, 12:54 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan) एक मात्र ऐसे स्टार हैं जो अपने फिल्मों के साथ- साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं.  भले ही आज सलमान (Salman Khan) एक सफल स्टार बन चुके हो लेकिन उनका स्वभाव अक्सर लोगों का दिल जीत लेता है.  उनके जैसा सितारा बॉलिवुड में कम ही देखने को मिलेगा. भाईजान (Salman Khan) ने शादी अभी तक की नहीं है और उनके फैंस के मन एक सवाल घूमता रहता है. आखिर भाईजान (Salman Khan) शादी कब करेंगे. हालांकि भाईजान (Salman Khan) ने अपने लव-लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं. एक्टर (Salman Khan)से शादी को लेकर अक्सर सवाल भी किए जाते हैं. जिनके जवाब वो कभी देते हैं तो कभी टाल देते हैं. वहीं पहले एक्टर शादी से जुड़े हुए सवालों को लेकर बचते हुए नजर आते थे. लेकिन अब ऐसे सवालो को वो बड़े ही बेहतरीन तरीके से फेस करते हैं और सभी के जवाब भी देते हैं. 

यह भी जानें -  सोमी अली ने अपने और सलमान खान की शादी को लेकर खोलें राज

आपको बता दें, एक प्रेस मीट के दौरान, जब शादी पर हुए सवाल पर सलमान (Salman Khan) ने रिपोर्टर को जवाब दिया कि आजकल शादियां बहुत महंगी हो गई हैं, 
इनका खर्च करोड़ों में होने लगा है और मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं! हालांकि हम सभी जानते हैं कि दबंग खान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है.
बड़े दिलवाले दबंग खान करोड़ों की गाड़ियां तो अपने फ्रेंड्स को यूं ही गिफ्ट कर देते हैं.