logo-image

Salman Khan Death Threat Case : जोधपुर में बैठकर दी सलमान को धमकी, 7 दिन की पुलिस रिमांड में आरोपी

सलमान खान (Salman Khan) को ई-मेल पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्हें मुंबई पुलिस से Z प्लस सुरक्षा मिली है. दरअसल, हाल ही में एक्टर को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी.

Updated on: 27 Mar 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली :

Salman Khan Death Threat Case : सलमान खान (Salman Khan) को ई-मेल पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्हें मुंबई पुलिस से Z प्लस सुरक्षा मिली है. दरअसल, हाल ही में एक्टर को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई थी. इस मामले के आरोप में राजस्थान से धाकड़ राम नाम के शख्स को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों के मुताबिक, सबूतों के आधार पर आगे की जांच के लिए उसे 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि सलमान (Salman Khan) के दोस्त प्रशांत गुंजालकर द्वारा बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने के बाद, पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी थी. 

यह भी पढ़ें : Ram Charan Birthday : चिरंजीवी ने बेटे राम चरण को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने कहा - गर्व है...

धमकी भरा ई-मेल -

आपको बता दें कि ई-मेल में कहा गया था कि, 'गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से. इंटरव्यू देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो. अभी टाइम रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.'

सलमान खान वर्क फ्रंट - 

बता दें, सलमान खान (Salman Khan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसे पहले कभी ईद कभी दिवाली नाम दिया गया था. यह इस ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  इसके अलावा सलमान टाइगर 3 पर भी काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Arjun Kapoor Viral Post : अर्जुन कपूर ने शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर कही ये बात, मचा बवाल