logo-image
लोकसभा चुनाव

Arjun Kapoor Viral Post : अर्जुन कपूर ने शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर कही ये बात, मचा बवाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर बैक- टू बैक पोस्ट साझा कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसकी चर्चा काफी हो रही है.

Updated on: 27 Mar 2023, 03:50 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर बैक- टू बैक पोस्ट साझा कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर की है, जिसकी चर्चा काफी हो रही है. वायरल पोस्ट में उन्होंने अभिनेताओं की तुलना दुनिया भर के विभिन्न शहरों से की है. शाहरुख खान से लेकर सलमान, शर्मिला टैगोर, नीतू कपूर, अन्य लोगों के अलावा, पोस्ट ने प्रत्येक अभिनेता, अभिनेत्री को एक अलग शहर में सूचीबद्ध किया है. पोस्ट में लिखा है कि, 'बॉम्बे शाहरुख खान के सपनों का शहर है. दिल्ली सलमान खान, कोलकाता शर्मिला टैगोर, शांत, प्रतिष्ठित और सुंदर.'

यह भी पढ़ें :  Akshay Kumar: घुटने में लगी है चोट, लंगड़ा-लंगड़ाकर कर रहे हैं 15 करोड़ के एक्शन सीन की शूटिंग

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा है, 'पुणे नहीं, पूना, जिम सर्भ है और पारसी बेकरियों से स्वादिष्ट महक आ रही है. चंडीगढ़ कियारा आडवाणी, साफ-सुथरा और सुडौल है. दुबई नीतू कपूर, हमेशा जवान. बैंगलोर अनुष्का शर्मा है, असली, प्यारी, सुंदर, हमेशा सही मूड और तापमान और अपने ट्रैफिक जाम को भाग से बाहर निकालने के लिए विराट कोहली की जरूरत है. अर्जुन कपूर बर्लिन, मजबूत और भरोसेमंद हैं.' एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले करीना कपूर खान ने भी ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रेखा की तुलना बोरा बोरा से जबकि कैटरीना की थाई रेगिस्तान से की थी.

जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन (Arjun Kapoor) मलाइका को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. हालांकि 2019 में ही कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था, जिसके बाद लोगों को काफी हैरानी हुई थी. वहीं मलाइका साल 2017 में अरबाज खान संग अलग हो गईं थी. 

यह भी पढ़ें : Rakhi Sawant Video: रोजे रख रही हैं राखी, इफ्तार पार्टी में पहले दुआ पढ़ी फिर किया बिसमिल्लाह