News Nation Logo
Banner

आर्म्स एक्ट मामले में राहत मिलने पर सलमान ने फैंस को दिया धन्यवाद

सलमान खान (Salman Khan) ने प्रशंसकों को इस दौरान सपोर्ट देने और चिंता जताने के लिए शुक्रिया अदा किया है

IANS | Updated on: 12 Feb 2021, 02:41:16 PM
salman

सलमान खान ने फैंस को दिया धन्यवाद (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने राजस्थान सरकार द्वारा 2003 में गलत हलफनामा पेश करने संबंधी मामले में दायर की गई 2 अपीलों को जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय द्वारा खारिज करने के बाद अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है. सलमान खान (Salman Khan) ने प्रशंसकों को इस दौरान सपोर्ट देने और चिंता जताने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सलमान ने कहा, 'मेरे सभी प्रशंसकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद. अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें. भगवान आपको आर्शीवाद दे और आप सभी को मेरा प्यार.'

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा को मिला सच्चा प्यार, जानिए कौन हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड Nupur Shikhare

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान  सलमान खान (Salman Khan) को जोधपुर के पास कांकाणी गांव में 2 ब्लैकबक का शिकार करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. उस समय  सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था और अदालत ने उनसे हथियार लाइसेंस जमा करने के लिए कहा था. इस पर सलमान ने 2003 में अदालत में हलफनामा पेश कर कहा था कि उनका लाइसेंस खो गया है. उन्होंने इस सिलसिले में मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई. हालांकि, बाद में अदालत को पता चला कि उसका शस्त्र लाइसेंस खोया नहीं था, बल्कि उसे नवीनीकरण के लिए पेश किया गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी ने मांग की थी कि अभिनेता के खिलाफ अदालत को गुमराह करने का मामला दर्ज किया जाए. हालांकि, गुरुवार को जोधपुर जिला और सत्र न्यायालय के न्यायाधीश राघवेंद्र काछवाल ने सलमान के खिलाफ दायर की गई इस याचिका को खारिज कर दिया. इससे पहले मंगलवार को सलमान खान ने गलत हलफनामा पेश करने को लेकर कोर्ट से माफी मांग ली थी.

सलमान खान (Salman Khan) को 2018 में एक ट्रायल कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए 5 साल की जेल की सजा सुनाई थी. तब उन्होंने ट्रायल कोर्ट के फैसले को सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी.  सलमान खान (Salman Khan) के साथी कलाकार सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे भी उनके साथ कांकाणी में मौके पर मौजूद थे. इन सभी को बरी किया जा चुका है.

First Published : 12 Feb 2021, 02:41:16 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.