logo-image

आमिर खान की बेटी इरा को मिला सच्चा प्यार, जानिए कौन हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड Nupur Shikhare

इरा इन दिनों अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं. इरा ने भले ही साफ-साफ अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ ना कहा हो मगर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट और तस्वीरों ने सारा राज खोल दिया है

Updated on: 12 Feb 2021, 11:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया है. इरा इन दिनों अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं. इरा ने भले ही साफ-साफ अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ ना कहा हो मगर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट और तस्वीरों ने सारा राज खोल दिया है. इरा खान (Ira Khan) ने नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: Pran Famous Dialogue: एक्शन और रोमांस से ज्यादा प्राण के ये दमदार डायलॉग सुनने थिएटर जाते थे दर्शक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खान (Ira Khan) ने कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्हारे साथ किए वादे को निभाना एक सम्मान की बात है.' साथ में इरा ने #Whaleyoubemine #MyValentine #Buddy #YoureBetterAtcheesyLines #DreamBoy जैसे हैशटैग्स का यूज किया. इरा खान (Ira Khan) और नुपुर के बीच नजदीकियों की खबरें आज से नहीं बल्कि लॉकडाउन के समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के जमाने में भी चलता था इस खलनायक का सिक्का

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इन तस्वीरों में इरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है. दोनों एक-दूसरे में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में इरा औरनुपुर शिकरे (Nupur 
Shikhare) हाथों में हाथ डालकर बैठे हैं. बीते दिनों इरा खान (Ira Khan)डिप्रेशन के बारे में बेबाकी से बात करने की वजह से सुर्खियों में आई थीं. इरा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वो डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं. इरा खान (Ira Khan) ने बता था कि महज 14 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था और ऐसा करने वाला व्यक्ति उनकी जान-पहचान का ही था. इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इरा के लाखों फॉलोअर्स हैं. इरा खान (Ira Khan) ने फिल्मों में हीरोइन बनने की जगह फिल्म मेकिंग में करियर बनाने की राह चुनी है. वहीं आमिर खान (Aamir Khan) के बारे में बात करें तो आने वाले समय में वो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे. फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी.