News Nation Logo
Banner

जब सलमान खान और ऐश्वर्या से जुड़ने लगा था 'Tere Naam' फिल्म का नाम ...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 01 Sep 2022, 01:04:50 PM
Capturedfgf  1

तेरे नाम (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

सलमान खान एक बेहतरीन एक्टर हैं, वो अब तक कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं.आज हम आपसे सलमान खान की हिट फिल्म 'तेरे नाम' से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर करेंगे. ये फिल्म 2003 में आई थी, और ये उस वक्त की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'हम साथ साथ है' ने 1999 में खूब धमाल मचाया था. उसके बाद सलमान ने तेरे नाम के लिए खूब सूर्खियां बटोरीं.लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर कुछ अफवाहें भी उड़ी थीं. फिल्म को बनाने के पीछे क्या मकसद था, क्या ये सलमान की असली कहानी थी. आज हम आपको इन सभी सवालों के जवाब देते हैं.फिल्म में भूमिका चावला और सलमान खान मुख्य रोल में थे. दोनों की फिल्म में जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी, दोनों को एक दूसरे की जुदाई में रोते हुए दिखाया गया था. फिल्म के गाने भी काफी हिट रहे थे. 

वहीं दूसरी तरफ उन दिनों सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते के भी खूब चर्चे थे. ये तो सब को पता है सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों और नजदीक आ गए थे. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन दोनों का रिश्ता भले ही टूट गया हो पर उन दोनों की जोड़ी ने ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन दोनों तरीकों से लोगों के दिल में एक खास बना ली थी और आज भी कई बार सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय को जरूर याद किया जाता है.

ये भी पढ़ें-नहीं हुई है Krushna और Kapil Sharma में लड़ाई, जल्द ही साथ काम करते नजर आएंगे

भूमिका की ऐश्वर्या से होने लगी तुलना

इसी तरह आपको बता दें जब सलमान खान और भूमिका चावला की फिल्म तेरे नाम रिलीज होने वाली थी, तब फिल्म के रिलीज से पहले  ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते को लेकर तरह तरह की बातें होने लगी. यहां तक कि फिल्म को ट्र लव स्टोरी का टाइटिल भी दिया जाने लगा. तेरे नाम की कहानी सलमान की जिंदगी की असली कहानी है,  इस तरह की अफवाहें उड़ने लगी. यहां तक कि तेरे नाम  के सलमान और भूमिका की असल जिंदगी के ऐश्वर्या और सलमान से तुलना होने लगी. हालांकि सलमान और ऐश्वर्या दोनों की इस मामले को लेकर बिल्कुल चुप थे. किसी की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया.

लेकिन ये सब अटकलें गलत तब साबित हुईं जब इस फिल्म की कहानी के पीछे के असली राज का खुलासा हुआ. यह फिल्म सलमान की लव स्टोरी पर नहीं बल्कि फिल्म के लेखक बाला के एक दोस्त की कहानी पर आधारित थी, जो  दक्षिण फिल्म सेतु के निर्देशक भी थे. बाला के दोस्त ने अपने प्रेमिका को खो दिया था और इस दुख को सहन न कर पाने के कारण उसने खुद को बीमार कर लिया और उसे मेंटल असाइलम में जाना पड़ा. साथ ही फिल्म के रिलीज से पहले ही  सलमान का ऐश्वर्या से ब्रेकअप हो गया था, इस लिहाज से भी इस मामले ने ज्याद तूल नहीं पकड़ा. 

 

First Published : 01 Sep 2022, 12:55:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.