News Nation Logo

नहीं हुई है Krushna और Kapil Sharma में लड़ाई, जल्द ही साथ काम करते नजर आएंगे

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Sep 2022, 12:12:32 PM
Krushna Abhishek, Kapil Sharma

Krushna Abhishek, Kapil Sharma (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

पॉपुलर शो द कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन कराने के लिए तैयार है, इस खबर से फैंस का उत्साह बढ़ गया है. जबकि यह जश्न मनाने के लिए पर्याप्त कारण है, फैंस तब परेशान हो गए जब यह खबर आई कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) शो में वापस नहीं आएंगे. दरअसल, पिछले कुछ हफ्तों में, कृष्णा के नए सीज़न से दूर रहने के फैसले के पीछे के कारण को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलने लगी थी. जबकि कुछ लोगों का मानना था कि ऐसा कुछ नहीं है. वहीं कुछ का कहना ​​​​था कि कपिल (Kapil Sharma) और कृष्ण के बीच सब ठीक नहीं है, बिते दिन गणेश चतुर्थी के अवसर पर, कृष्ण और उनकी पत्नी कश्मीरा को पपराजियों ने घेर लिया था. कृष्णा ने उन पपराजियों से बातचीत के दौरान अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि कपिल उनसे प्यार करते हैं और इसके विपरीत, वे दोनों जल्द ही एक साथ ऑस्ट्रेलिया की यात्रा कर रहे हैं.

यह भी जानिए -  Koffee With Karan में छाए Aditya Roy Kapur, Kriti Sanon ने बताया हॉट

कृष्णा (Krushna Abhishek) ने आगे कहा, 'कोई नहीं, हम आज रात को जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया साथ में. कपिल और मैं पता नहीं क्या आफवाहें हैं की ऐसा होगा वैसा होगा. कोई मुद्दा नहीं है. मैं उससे प्यार करता हूं, वो मुझसे प्यार करता है. मेरा भी शो है वो, मेरी फ़िर वापसी होगी.' हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम कपिल को एक बार फिर से ऑन-स्क्रीन सपना के साथ बातचीत करते हुए देख पाए.

द कपिल शर्मा सीजन 3 में सुमोना चक्रवर्ती उनकी पत्नी बिंदु, चंदन प्रभाकर, कुकू शारदा के रूप में भी नजर आएंगी. इस सीजन में श्रृष्टि रोड़े को भी लिया गया है. फैंस इस शो को भरपूर एंजाय करते हैं यही कारण है कि किसी के शो छोड़ने के नाम से निराश हो जाते हैं. खैर ये तो साफ हो गया है कि सपना यानि कृष्णा (Krushna Abhishek) फिर से शो में वापसी करेंगे.

First Published : 01 Sep 2022, 12:07:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.