logo-image

अंतिम की सफलता के लिए सलमान को पड़ी बुजुर्ग महिला के आशीर्वाद की जरूरत, स्क्रीनिंग पर छुए पैर

हाल ही में, उन्होंने इस फिल्म की स्क्रीनिंग भी की जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लेकिन इन सब के बीच अब एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें सलमान खान स्क्रीनिंग के दिन कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जो बेहद भावुक कर देने वाला है.

Updated on: 26 Nov 2021, 03:56 PM

highlights

  • अंतिम की स्क्रीनिंग में सलमान का पूरा परिवार शामिल 
  • दिशा पाटनी, सुनील शेट्टी भी रहे स्क्रीनिंग में मौजूद 

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले सलमान खान इन दिनों फिल्म अंतिम में नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं. अब इन सभी के बीच उनका एक वीडियो चर्चाओं में है. दरअसल स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद भी लिया. अब उसी का वीडियो सुर्ख़ियों में है जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Antim Movie Review: डायलॉग से भरपूर और एक्शन में हिट, पर रोमांस में गई पिट

बता दें कि स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज मौजूद थे.  वहीं इस दौरान सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी शामिल रहे हैं. बात करें, वीडियो की तो वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को देख सलमान सम्मान देने के लिए झुक जाते हैं और उनके इस कारनामे को देख महिला आशीर्वाद के लिए सलमान के सिर पर हाथ रख देती हैं. वहीं इसके बाद सलमान उनका हाथ पकड़े रहते हैं और साथ में फोटो भी क्लिक करवाते हैं. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया है और जो इसे देख रहा है हैरानी जता रहा है. ये वीडियो वाकई भावुक कर देने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इस वीडियो पर सलमान के एक फैन ने कॉमेंट किया है और लिखा है- 'भाई को स्टार होने का जरा भी घमंड नहीं है. इसलिए सब उन्हें प्यार करते हैं.' वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी बनाकर सलमान के इस अंदाज पर प्यार लुटाया है. वैसे इस दौरान सलमान ने कुछ बच्चों के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं. आपको बता दें कि, अंतिम की स्क्रीनिंग में सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ थे, वहीं उनकी बहन अलवीरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची थीं. इसी के साथ अर्पिता, आयुष, अरबाज, जॉर्जिया, आयुष शर्मा के पेरेंट्स, यूलिया वंतूर, दिशा पाटनी, सुनील शेट्टी सहित कई सेलेब्स शामिल रहे.