News Nation Logo

सलमान खान की दोनों बहनें कोरोना संक्रमित, अर्पिता की कोरोना निगेटिव आई

सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान अग्निहोत्री कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उनमें कोई लक्षण नही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 May 2021, 09:55:33 AM
Salman Khan Sisters

Salman Khan Sisters (Photo Credit: फोटो- @beingsalmankhan Instagram)

highlights

  • अर्पिता खान शर्मा की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई
  • अलविरा खान अग्निहोत्री भी हो गई थीं संक्रमित

नई दिल्ली:

कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचा रखा है. इस खतरनाक वायरस की चपेट में बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की दोनों बहनें अलवीरा खान अग्निहोत्री (Alvira Khan Agnihotri) और अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) भी आ चुकी हैं. दोनों हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी थी. हालांकि अब अर्पिता खान शर्मा ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अर्पिता ने इस बात की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है.

ये भी पढ़ें- 'जमाई राजा' फेम रवि दुबे को हुआ कोरोना, पत्नी ने किया इमोशनल पोस्ट

देर रात अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि 'मैंने अप्रैल 2021 के महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थी, हालांकि मेरे अंदर कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. मैंने सभी दिशा-निर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन किया और शुक्र है कि भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से ठीक हो गई. मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान अग्निहोत्री कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उनमें कोई लक्षण नही हैं. सलमान खान ने कहा कि पिछले साल जब कोरोना के मामले सामने आ रहे थे तो सुनने को मिलता था कि किसी को कोरोना हो गया. पिछली बार उनके दो ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था लेकिन इस बार तो उनके घर के सदस्यों और करीबियों को कोरोना हो रहा है.

ये भी पढ़ें- तड़पते रहे राहुल वोहरा, डॉक्टरों ने बिना सिलेंडर का ऑक्सीजन मास्क लगा दिया

वहीं सलमान के इस बयान के बाद उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने बताया कि उनको अप्रैल के पहले हफ्ते में कोरोना वायरस हो गया था. लेकिन अब अर्पिता पूरी तरह से ठीक हैं. अर्पिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं अप्रैल के पहले हफ्ते में कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई थी लेकिन मुझमें कोई लक्षण नहीं थे. मैंने सभी गाइडलाइंस और प्रोटोकॉल्स का पालन किया और भगवान की कृपा से मैं पूरी तरह से रिकवर हो गई हूं. सुरक्षित रहिए, स्ट्रॉन्स रहिए, पॉजिटिव रहिए.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 09:55:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो