News Nation Logo

'जमाई राजा' फेम रवि दुबे को हुआ कोरोना, पत्नी ने किया इमोशनल पोस्ट

टीवी इंडस्ट्री में भी कोविड (COVID-19) महामारी जमकर कहर बरपा रही है. ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja) फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey Corona Positive) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने इस बात की जानकारी दी. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 May 2021, 09:36:17 AM
Ravi Dubey

Ravi Dubey (Photo Credit: फोटो- @ravidubey2312 Instagram)

highlights

  • एक्टर रवि दुबे को हुआ कोरोना 
  • एक्टर ने खुद को आइसोलेट किया
  • सोशल मीडियो पर दी जानकारी

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. टीवी इंडस्ट्री में भी कोविड (COVID-19) महामारी जमकर कहर बरपा रही है. अभी हाल ही में टीवी एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) का इस खतरनाक वायरस से निधन हो गया. राहुल ने दिल्ली के एक अस्पताल में ऑक्सीजन के लिए तड़पते हुए दम तोड़ दिया. अब एक और टीवी एक्टर इस वायरस का शिकार हो गया है. ‘जमाई राजा’ (Jamai Raja) फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey Corona Positive) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने इस बात की जानकारी दी. 

ये भी पढ़ें- तड़पते रहे राहुल वोहरा, डॉक्टरों ने बिना सिलेंडर का ऑक्सीजन मास्क लगा दिया

रवि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी चाहने वालों को दी है. एक्टर ने उनको लोगों से रिक्वेस्ट की है जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को सुरक्षित रखें और अपना कोविड टेस्ट कराएं. रवि ने अपने पोस्ट में लिखा 'दोस्तों मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आए हों वह लोग खुद को आईसोलेट कर लें और कोरोना के लक्ष्णों का ध्यान रखें. मैंने अपने चाहने वालों के लिए खुद को आईसोलेट कर लिया है, आप भी सुरक्षित रहें..स्थायी सकारात्मक रहें (जैसा कि आशावादी रहें) भगवान हम सभी की रक्षा करें.'

रवि दुबे के पोस्ट पर उनकी पत्नी और पंजाबी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने भी प्रतिक्रिया दी है. जिससे पता चलता है कि पति की हेल्थ को लेकर एक्ट्रेस काफी चिंतित हैं. रवि दुबे ने अपने पोस्ट में बताया है कि टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने खुद के संपर्क में आए लोगों से भी अपना-अपना टेस्ट कराने की गुजारिश की है.

ये भी पढ़ें- साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को भी हुआ कोरोना, घर पर हुए आइसोलेट

रवि दुबे के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी सरगुन मेहता के अलावा कई लोगों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. उनके पोस्ट पर आशा नेगी, पुलकित सम्राट, आहना कुमरा, राहुल शर्मा, ऐमी विर्क, गौतम रोडे और विकास कलंतरी जैसे कई सिलेब्रिटीज ने रिऐक्ट किया है और रवि के जल्दी ठीक होने की कामना की है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई टीवी सिलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 09:24:18 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.