logo-image

भाईजान की बहन अलवीरा ने अदा किया फर्ज , पहुंची किंग खान के घर

सोमवार की शाम यानि 4 अक्टूबर दबंग खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री (Alvira Khan Agnihotri)बादशाह खान के घर मन्नत पहुंचीं .

Updated on: 05 Oct 2021, 10:20 AM

मुंबई:

बॉलीवुड बादशाह (Shah Rukh Khan)के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज ड्रग्स मामले में 7 अक्टूबर को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था.यह खबर आग की तरह फैल गई है.जिसमें कई सारे स्टार ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है, जिनमें से भाई जान बादशाह खान का बीते दिन दर्द बाटने उनके घर पहुंचे थे. इस खबर ने खूब सारी सुर्खियां बटोरी है . आर्यन क्रूज ड्रग्स मामले की बात सुन सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे थे.अब इसी से जुड़ी हुई एक और बड़ी खबर सामने आई है कि सोमवार की शाम यानि 4 अक्टूबर  दबंग खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री (Alvira Khan Agnihotri)बादशाह खान के घर मन्नत पहुंचीं . अलवीरा  सोमवार शाम करीब चार बजे मन्नत पहुंची थी.और पहुंचती भी क्यों ना मामला ही ऐसा था . किंग खान का दर्द अब किसी से देखा नहीं जा रहा शायद तभी एक के बाद एक स्टार उनके घर पहुंच रहे है.अलवीरा को किंग खान के घर के बाहर स्पॉट किया गया था .जहां उन्होंने किसी मिडिया कर्मी को कोई रिएक्शन नहीं दिया.हालांकि कारण तो साफ है,उनके रिएक्शन ना देने का.

भाईजान ने निभाई दोस्ती तो बहने ने निभाया फर्ज -

हम बतादें कि अलवीरा डायरेक्ट अपनी कार से मन्नत के अंदर चली गईं .और वो वहां करीब दो घंटे रहीं . इसके साथ जब वो वापस लौटी तो उन्होंने मीडिया को कोई भी रिएक्शन नहीं दिया,और वो चली गई ..वहीं  सलमान खान (Salman Khan),बीते दिन किंग खान के घर पहुंचे थे. जब भाईजान किंग खान के घर जा रहे थे. उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. .भाई जान किंग खान के इस मुश्किल वक्त में उनके घर पहुंच कर यह साबित कर दिया. कि अभी भी उनकी दोस्ती बरकरार है. बता दें कि सुबह रविवार को किंग खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में लगातार थे .और शाम को आर्यन को इस केस को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया .जिसे सुनकर सभी को हैरानी हुई .वाकई यह खबर चौकाने वाली थी .इन सब के बाद सलमान खान किंग खान के घर के बाहर नजर आए थे..सूत्रों का कहना है कि भाई जान आर्यन खान को लेकर उनके घर बात करने के लिए पहुंचे है ..इस समय किंग खान के घर पहुंचकर सलमान ने अपनी दोस्ती प्रर्दशन बखूबी दिखाया है. 

यह भी जानें -टूट गई जोड़ी छूट गया साथ नहीं रहेंगे सामंथा और नागा पास

बतादें कि भाई जान ने भी मीडिया को देखकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.और वो भी डायरेक्ट बहन अलवीरा की तरह मन्नत के अंदर चले गए थे. सलमान की अब  सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है. वहीं जोनल डारयेक्टर समीर वानखेड़े के अंडर एनसीबी की टीम ने शनिवार की शाम को कॉर्डेलिया क्रूज़ जहाज पर छापा मारा था.जिनमें से कुछ के पास से नशीले पदार्थ  मिले थे. इस छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन,21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन) और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए गए थे.इसमें आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा  गिरफ्तार किए गए है