logo-image

Salman Khan: जब सलमान ने जूही चावला के साथ शेयर किया था रुम, हुई थी ये घटना...

सलमान खान (Salman khan) आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं, उनका जूही चावला से जुड़ा एक पुराना किस्सा सामने आया है.

Updated on: 16 Feb 2023, 07:35 PM

मुंबई :

सलमान खान (Salman khan) आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं, उनका जूही चावला से जुड़ा एक पुराना किस्सा सामने आया है. सलमान खान 1992 में आमिर खान, रवीना टंडन, दिव्या भारती, जूही चावला, कुमार शानू और उदित नारायण जैसे कई लोकप्रिय गायकों के साथ वैंकूवर का दौरा कर रहे थे, जब उन्होंने आमिर, दिव्या और जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ-साथ उनके साथ एक कमरा साझा करने की बात कही. उस समय के एक पुराने इंटरव्यू में, सलमान ने दौरे के दौरान पर्दे के पीछे की सभी कठिनाइयों के बारे में, जब वे संगीत कार्यक्रम में लाइव प्रदर्शन कर रहे थे, इन सभी बातों का जिक्र किया है. 

सलमान खान ने बताया कि कैसे उस समय आमिर खान की पत्नी रीना दत्ता, साथ ही उनके भाई (या तो सोहेल खान या अरबाज खान) अपनी मां सलमा खान और बहन अलवीरा खान के साथ वैंकूवर में रहने के दौरान एक होटल के कमरे को साझा कर रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि वे –लगभग 15-20 लोग –फर्श पर चटाई (चटाई) पर सोते थे, और नाश्ते और रात के खाने में चना खाते थे. वहीं कनाडा स्थित पत्रकार सुषमा दत्त द्वारा आईटीएमबी के साथ 1992 के एक इंटरव्यू के दौरान पूछे जाने पर कि दौरे के दौरान भोजन कैसा था, सलमान खान ने एक चेहरा बनाया और कहा, "कुछ नहीं है, भूखा मार दिया है. वे (प्रवर्तक और प्रायोजक) हैं चना दे रहे हैं, पंद्रह चना सुबह को, पंद्रह चना शाम को. सोने के लिए हम गीले तौलिया, जिससे हम नहाते हैं उसका इस्तेमाल को तकिए के रूप में करते हैं. बस ऐसा ही है. 

ये भी पढ़ें-Swara Bhaskar Wedding: स्वरा भास्कर ने बॉयफ्रेंड फहद अहमद संग की शादी, सामने आया इमोशनल वीडियो

सलमान वीडियो में लग रहे मासूम

इसके बाद जब सलमान(Salman khan) से उनके ठहरने और खाने की व्यवस्था के बारे में पूछा गया तो सलमान ने कहा था, "पंद्रह-बीस लोग एक ही कमरे में हैं. मेरे साथ है मेरे कमरे में मेरा भाई, मेरी मां, मेरी बहन, आमिर खान, आमिर की बीवी, जूही चावला , जूही की मां, दिव्या भारती, दिव्या की मां, जूही के पिता. हम लोग सब एक कमरे में हैं. सब छत पे (हम में से 15-20 एक कमरा साझा कर रहे हैं. हाल ही में एक फैन पेज द्वारा इंटरव्यू की एक क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की गई, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने सलमान के बारे में लिखा, "सो क्यूट, यंग, ​​स्वीट." एक अन्य ने कहा, "सलमान इस क्लिप में कितने मासूम लग रहे हैं." एक फैन ने कमेंट भी किया, 'इस वीडियो में सलमान की आवाज काफी अलग है.' एक और ने लिखा, "ऐसी यात्रा पर कौन जाता है. कुछ फैंस ने यह भी कहा कि सलमान मजाक कर रहे थे. एक ने कमेंट में लिखा है, "भाई ये तो मजाक कर रहा है... पूरा इंटरव्यू देख लो.''